सुशांत केस को लेकर श्वेता सिंह ने कहा- सच से इंच भर दूर

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई रिपोर्ट में देरी के साथ उनके प्रशंसक की बेचैनी बढ़ती जा रही है। इस मध्य पिता केके सिंह के एडवोकेट विकास सिंह भी कह चुके हैं कि मामला गलत डायरेक्शन में जा रहा है। देर होने पर परिवार बेबस फील कर रहा है। वहीं सीबीआई की ओर से किसी प्रकार का बयान न आने तथा सुशांत मामले की पड़ताल को आत्महत्या के लिए उकसाने से मर्डर में परिवर्तित न किए जाने पर विकास सिंह ने ट्वीट भी किया था। अब दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट किया है कि उन्हें सीबीआई पर विश्वास है तथा आने वाले दिनों में अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है।

श्वेता ने ट्वीट किया है, हमें सीबीआई पर विश्वास है, हम सच से बस इंच भर दूर हैं! आने वाले दिन महत्वपूर्ण है... हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर अवश्य हमारे साथ हैं। हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?

वही सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली चाहती है कि सीबीआई को मर्डर मामले में परिवर्तित कर ले। रीसेंटली सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट की थी। इस बीच खबर है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का बयान सीबीआई ने सीआरपीसी सेक्शन 164 के तहत दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि यह बयान कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है।

सिनेमाहॉल खुलने पर अभिषेक बच्चन ने जताई ख़ुशी, ट्रोलर्स ने कसा तंज

कल अनशन पर बैठेंगे सुशांत के दोस्त, आज करेंगे पदयात्रा

रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, हो सकती है जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -