सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की ये अद्भुत फोटो की साझा
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता की ये अद्भुत फोटो की साझा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में प्रशंसक निरंतर न्याय की डिमांड कर रहे हैं। दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति निरंतर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं तथा अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं। वह आए दिन अभिनेता की तस्वीर तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब श्वेता ने दिवंगत अभिनेता की स्मृति में उनकी बचपन की अनदेखी फोटो साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Those twinkling eyes... reflect the internal purity ❤️❤️❤️ #SushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

श्वेता सिंह कीर्ति ने तस्वीर साझा कर बताया है कि उनका रिश्ता दिवंगत अभिनेता के साथ कैसा था। दिवंगत अभिनेता की आंखों को लेकर श्वेता ने फोटो कैप्शन में लिखा, ''वो चमचमाती आंखें।।।उसके भीतर की पवित्रता का प्रतिबिंब है।''। श्वेता की इस पोस्ट पर अभिनेता की एक्स प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है। अंकिता ने कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी बनाई है।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले 14 जून को मुंबई के बांद्रा क्षेत्र स्थित उनके फ्लैट में प्राप्त हुआ था। बीते माह पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध मामला दायर करवाया था। उन्होंने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार पर राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने तथा उनके पैसे का गबन करने का दोष लगाया था। वहीं, सर्वोच्च न्यायालय ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के निर्णय को बरकरार रखा था। साथ ही केस कि जाँच लगातार जारी है।

इस बॉलीवुड अदाकारा ने माता-पिता से अलग रहकर ख़रीदा खुद का हैलीकॉप्टर

ऐश्वर्या से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है करोड़ो की सम्पति

जानिए एक माह में कितनी पॉकेट मनी उड़ाते है अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -