मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि
मीतू सिंह ने इस गाने के जरिए दी सुशांत सिंह को श्रद्धांजलि
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है. सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को सीबीआई तथा मुंबई पुलिस के मध्य नोडल अफसर के तौर पर नियुक्त किया गया है. सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय से पूरा देश खुश है. बॉलीवुड कलाकारों का भी इस निर्णय पर पूरा सपोर्ट मिल रहा है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति तथा उनकी एक्स प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने रिएक्शन दिए है. 

वही सुशांत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई जांच का वेलकम करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है. मीतू सिंह ने अपने ट्विटर पर भाई सुशांत के लिए एक श्रद्धांजलि सांग साझा किया है. मीतू लिखती हैं- 'इन्साफये एक प्रश्न है. यह ट्रैक दिवंगत एक्टर को उनके परिवार, मित्रों तथा उनके उत्साही फैंस की तरफ से एक श्रद्धांजलि है.'

आगे उन्होंने कहा 'इन्साफ एक सवाल है' गाने को शुभम सुंदरम ने रचा है. वहीं इसे अरुण जैन ने गाया है, तथा आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है. इस सांग में सुशांत की फोटो के साथ उनके जीवन के अहम पहलुओं को दिखाया गया है. सुशांत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है. वही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पश्चात् अब उनका परिवार इन्साफ के लिए जंग लड़ रहा है. बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई से जांच करवाने की गुजारिश को अनुमति दे दी है, तथा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की अर्जी को खारिज कर दिया है. वही मामले की जांच लगातार की जांच लगातार की जा रही है.

सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -