सुशांत की आत्महत्या को परिवार ने बताया हत्या, शव को लेकर जताया शक
सुशांत की आत्महत्या को परिवार ने बताया हत्या, शव को लेकर जताया शक
Share:

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके केस में इन दिनों लगातार जांच हो रही है. दिन पर दिन इस केस में चौकाने वाले राज खुल रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून के दिन उनके बांद्रे स्थित फ्लैट में मिला था. वहीं बीते समय में ही एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई थी और उसमे इस बात की जानकारी दी गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु लटकने की वजह से दम घुटने के कारण हुई है.

ऐसे में अब सुशांत के केस में सीबीआई जांच हो रही है. वहीं कहा जा रहा है सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है. वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं और मर्डर की आशंका जताई है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने इस बात का शक जताया है कि 'एक्टर का मर्डर हुआ था और उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच की जानी चाहिए.'

जी दरअसल सुशांत के परिवार का कहना है सुशांत के गले पर पड़े निशान और पंखे से लटके हुए शव की तस्वीरें न मिलने की वजह से परिवार को इस बात का शक पैदा हुआ है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि बीते कल सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई की और अब फैसला सुरक्षित है. वहीं 13 अगस्त को फिर से सुनवाई के बारे में कहा गया है.

संजय के बाद इस मशहूर एक्टर को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में है हालत गंभीर

तेलंगाना में 20 अगस्त से शुरू होंगी सरकारी स्कूलों में ऑनलाइन क्लासेस

कल होगी BSP के विधायकों के कांग्रेस में विलय को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -