बहुत ही ख़ास हैं सावधान इंडिया के इस होस्ट की वाइफ
बहुत ही ख़ास हैं सावधान इंडिया के इस होस्ट की वाइफ
Share:

टीवी पर आने वाले कई शोज़ हैं जो सभी लोगों के द्वारा पसंद किए जाते हैं, उन्ही में से एक शो है सावधान इंडिया. सावधान इंडिया सभी दर्शकों की पहली पसंद है कुछ समय पहले ही इसे बंद करने की खबर भी आई थी. वैसे तो इस शो के कई होस्ट रहें हैं और सभी को पसंद किया जाता है लेकिन सबसे ज्यादा जिस होस्ट को पसंद किया जाता है वह हैं सुशांत सिंह. सुशांत एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे होस्ट भी हैं. सुशांत को आप सभी ने कई टीवी शोज़ और फिल्मों में देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत की पत्नी कौन है..?

अगर आप नहीं जानते तो, आज हम आपको बताते हैं. सुशांत ने मोलिना सिंह से शादी की है और मोलिना एक कत्थक डांसर है और बहुत ही सुंदर भी हैं. मोलिना हमेशा ही बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. अक्सर ही वे कई फोटोस सोशल साइट्स पर अपलोड करती हैं जो बहुत ही सुंदर होती हैं. मोलिना एक बहुत ही शानदार कत्थक डांसर होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं.

उनके डांस सभी को पसंद आते हैं और कई बार वे हॉट अंदाज में भी नजर आती हैं. सुशांत और इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. मोलिना दो बच्चों की मां है लेकिन फिर भी वे अब भी बहुत खूसबूरत लगती हैं. मोलिना ठुमरी डांस काफी अच्छे से जानती हैं और इन्होंने कई बार ठुमरी डांस किया भी है और सिखाया भी हैं.

जी हाँ, मोलिना ने यशराज फिल्म्स "लगा चुनरी में दाग" में ठुमरी डांस कि कोरियोग्राफी की थी. सुशांत सिंह जहाँ एक ओर टीवी शो को होस्ट करते हुए दिखते हैं वहीं मोलिना यानी कि सुशांत सिंह की पत्नी भी अपनी तस्वीरों ओर डांस से अपने जलवे दिखाने में कहीं पीछे नहीं रहती हैं.

'दस का दम' में सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Video : साड़ी में नज़र आये 'सिमर' के 'प्रेम'

500 एपिसोड्स पूरे होने पर 'इश्कबाज़' के सेट पर जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -