रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन बोली- 'झूठी FIR हमें नहीं तोड़ सकती'
रिया की शिकायत पर सुशांत की बहन बोली- 'झूठी FIR हमें नहीं तोड़ सकती'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब रिया सुशांत के परिवार को निशाना बनारहिं हैं. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत की मौत के लिए उनका परिवार रिया को जिम्मेदार मानता है. ऐसे में रिया सुशांत के परिवार को गलत बता रहीं हैं और बीते सोमवार को उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जी दरअसल रिया का आरोप है कि 'प्रियंका सिंह ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया. सुशांत को उनकी बहन गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दे रही थी जो कि NDPS एक्ट के तहत आता है.'

अब इसी बीच रिया की इस FIR पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिएक्ट किया है. आप देख सकते श्वेता ने एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है, एक झूठी FIR तो बिल्कुल भी नहीं! #SSRFamilyStandsStrong #UnitedForSSRJustice #WholeIndiaIsSSRFamily' आप सभी जानते ही होंगे बीते सोमवार को एनसीबी की पूछताछ खत्म होते ही रिया मुंबई के बांद्रा स्थित थाने में पहुंची.

वहां उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया. उस दौरान वह करीब पौने 6 घंटे तक बांद्रा थाने में थीं और वहां उन्होंने बहुत कुछ खुलासे किये. वैसे रिया के इस एक्शन पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि 'रिया केस को भटकाने की कोशिश कर रही है.' इसके अलावा उन्होंने रिया की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

जबरदस्ती कंगना के ऑफिस में घुसे बीएमसी अधिकारी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

कंगना के ड्रग्स वाले बयान पर भड़का यह एक्टर, कहा - 'पहले खुद करवाए...'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'खाली-पीली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -