रिया के खुलासों पर भड़कीं सुशांत की बहन, कहा- 'मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब...'
रिया के खुलासों पर भड़कीं सुशांत की बहन, कहा- 'मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में दिन पर दिन कई खुलासे हो रहे हैं. इस केस में रिया का नाम जुड़ चुका है और रिया इस समय कई ऐसे खुलासे कर रहीं हैं जो सभी को हिलाकर रख रहे हैं. अब इसी बीच सुशांत की बहन रिया पर भड़क गईं हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. आप देख सकते हैं श्वेता ने अपने ट्वीट में रिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को उनकी मर्जी के बिना ड्रग्स दिए. जी दरअसल श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक ट्वीट कर लिखा, "काश भाई उस लड़की से कभी ना मिला होता. किसी की मर्जी के बिना उसे ड्रग्स देने और फिर उसे ये समझाने कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है, उसे साइकैट्रिस्ट के पास ले जाने... ये मैन्युपुलेशन का कौन सा स्तर है. तुम अपनी रूह को कैसे माफ कर पाओगी? तुम पहले ही बहुत कुछ कर चुकी हो."

 

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने लिखा, "तुम में वाकई हिम्मत है कि नेशनल मीडिया पर आकर मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब कर रही हो उसकी मौत के बाद. तुम्हें लगता है कि ईश्वर तुम्हें नहीं देख रहा है जो कुछ तुमने किया है उसके लिए? मुझे ईश्वर में यकीन है और उस पर पूरा भरोसा है. अब मुझे वाकई देखना है कि वो तुम्हें क्या सजा देता है." इसी के साथ श्वेता ने एक और ट्वीट किया और इसके साथ उन्होंने फ्लाइट की ई-टिकट शेयर की है.

कैप्शन में श्वेता ने लिखा, "जैसा कि रिया ने इंटरव्यू में जिक्र किया कि हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे. हां, सही है. इसीलिए जनवरी में मैं अमेरिका से भारत आई जब मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ आ रहा है और वो ठीक नहीं है. मुझे अपना बिजनेस रोकना पड़ा था और अपने बच्चों को पीछे छोड़ना पड़ा. सबसे बुरा हिस्सा ये था कि मैं उससे मिल नहीं सकी. क्योंकि जब तक मैं पहुंची तब तक भाई चंडीगढ़ से निकल चुका था. क्योंकि उसे लगातार रिया और कुछ वर्क कमिटमेंट्स के चलते कॉल्स आ रहे थे. परिवार तो हमेशा रॉक सॉलिड तरीके से उसके लिए मौजूद था."

श्वेता ने लिखा, "जनवरी वो वक्त था जब भाई ने रानी दी को SOS कॉल किया." इसके अलावा उन्होंने लिखा- 'उसे नशा दिया गया था, उसे बंदिशों में और अलग रखा गया था. जैसे ही वो चंडीगढ़ पहुंचा उसके पास 2-3 दिन में रिया के 25 कॉल्स आए थे. क्यों? क्या इमरजेंसी थी उसे इतनी जल्दी वापस बुलाने की?' वैसे इन सभी ट्वीट्स में श्वेता ने उन तमाम गंभीर आरोपों के जवाब दिए हैं जो रिया ने अब तक दिए इंटरव्यू में सुशांत पर लगाए हैं.

सुशांत सिंह केस: मीडिया ट्रायल को प्रतिबंधित करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में दायर हुई PIL

रिया ने किया खुलासा, प्राइवेट जेट से 6 दोस्तों के साथ थाइलैंड गए थे सुशांत

संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -