सुशांत के लिए 15 अगस्त को होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की लोगों से यह अपील
सुशांत के लिए 15 अगस्त को होगी ग्लोबल प्रेयर, बहन ने की लोगों से यह अपील
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए कई लोग मांग कर रहे हैं. इन सभी के बीच सबसे आगे हैं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति. वह इस समय सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक मुहीम शुरू कर चुकीं हैं. बीते गुरुवार को ही उन्होंने और अंकिता लोखंडे ने इस मामले की सीबीआई जांच के बारे में मांग की और इंसाफ मांगा. इसके अलावा अब 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है और सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है.

हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है- 'मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें. ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें.#GlobalPrayers4SSR#CBIForSSR #Warriors4SSR #justiceforSushantSinghRajput #Godiswithus' जी दरअसल इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर शेयर किया है जो ग्लोबल प्रेयर मीट का है. यह प्रेयर मीट 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होने वाली है. यहाँ सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे.

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी. उस दौरान उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 'समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है. ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके. वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे. सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं.'

जिया खान की मां कर रहीं हैं CBI जांच की मांग,कहा- 'सुशांत की तरह मेरी बेटी को भी मारा था...'

फिल्मों में कभी विलन तो कभी मुख्य किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत चुके है मोहनीश बहल

13 फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुके है जॉनी लीवर, जानें जीवन के रोचक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -