सुशांत के लिए लाखों लोगों ने की हाथ जोड़कर प्रार्थना, बहन ने शेयर की तस्वीर
सुशांत के लिए लाखों लोगों ने की हाथ जोड़कर प्रार्थना, बहन ने शेयर की तस्वीर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के लिए बीते दिनों उनकी बहन ने एक पोस्ट किया था. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था #GlobalPrayers4SSR. जी दरअसल बीते 15 अगस्त को सुशांत की बहन ने सभी लोगों से #GlobalPrayers4SSR में शामिल होने के लिए कहा था. ऐसे में अब उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

दरअसल इस पोस्ट में उन्होंने कई लोगों की हाथ जोड़ते हुए, प्रार्थना करते हुए और पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक के हाथ दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल सभी सुशांत के लिए प्रार्थना करने को एक साथ आए और सभी ने उनकी आत्मा की शांति और उनके केस में सच सामने आने के लिए दुआ मांगी. वहीं इस पोस्ट को शेयर कर श्वेता ने लिखा है- 'एक मिलियन से ज्यादा लोग दुनिया भर से सुशांत के लिए प्रार्थना करने के लिए जुटे. ये एक आध्यात्मिक क्रांति है और ये पूरी दुनिया में फैल रही है. हमारी प्रार्थना अनसुनी नहीं होगी. #GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR #Godiswithus #JusticeForSushant‬'.

इस समय श्वेता के पोस्ट को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं सभी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके परिवार की ओर से पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. वही इन दिनों लगातार सुशांत केस की जांच में तेजी बरती जा रही है. अब यह देखना है कि सच कब सामने आता है.

सैफ के जन्मदिन पर करीना ने बरसाया प्यार, फैंस ने कहा- 'बीवी हो तो ऐसी'

इस वजह से सबा कमर और सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ दायर हुई FIR

तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर ट्रोल हो रहे आमिर खान, यूजर्स ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -