सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सुशांत की बहन ने कही यह बात

बिग बॉस के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अब तक सितारे उनके निधन के शोक में डूबे हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है और वह 40 साल के थे। वहीँ अब बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके निधन पर शोक जताया है। जी हाँ, उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, 'वह बहुत जल्दी चले गए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

आप देख सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, 'तुम्हारी बहुत याद आएगी सिद्धार्थ, बहुत जल्दी चले गए। आशा करते है कि आपकी आत्मा को शांति मिले। मुझे हैरत होता है कि भगवान सभी अच्छे लोगों को जल्दी क्यों बुला लेता है।' आप सभी जानते ही होंगे साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का भी निधन हो गया था। उस समय वह मात्र 34 वर्ष के थे। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करें तो वह एक इंटीरियर डिजाइनर थे, जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उन्हें आप सभी ने पहली बार टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में देखा होगा।

इस शो के बाद वह 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे। वैसे सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' में भी देखा जा चुका है। इसी के साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। वहीँ वह 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके थे।

महाराष्ट्र: स्कूल खोलने से पहले कोविड टास्ट फोर्स ने दी यह सलाह

Tokyo Paralympics: अवनि लखेरा ने गोल्ड के बाद जीता ब्रोंज मेडल, बनी 'दो पदक' जीतने वाली पहली खिलाड़ी

अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नए दिशानिर्देश हुए जारी, 7 और देशों से आगमन पर दिखानी होगी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -