सुशांत को याद कर बोली बहन- 'मायानगरी का स्वार्थ और घमंड'
सुशांत को याद कर बोली बहन- 'मायानगरी का स्वार्थ और घमंड'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके लिए न्याय मांगने वालों की कमी नहीं है। आज भी कई लोग हैं जो उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी हमेशा से उनके लिए ट्वीट्स करती आईं हैं। उन्होंने हमेशा अपने भाई के लिए न्याय माँगा है। ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है।

 

जी दरअसल बीते दिनों अभिषेक ने अपने ट्वीट में फिल्म के गाने 'नमो नमो' की कुछ लाइनें शेयर की थी क्योंकि फिल्म को 2 साल पूरे हो गए थे। अब उन्ही के ट्वीट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा कि 'वह भी यही गाना कल सुन रही थीं और उनके दिमाग में भी यही बात आई थी कि उन्होंने भगवान शिव के भक्त के होने के नाते हमें अपने लाइफ की कीमत पर एक मूल्यवान सबक सिखाया है। जिस तरह से शिव ने पिया और सभी को अमृत पिलाया। मायानगरी का स्वार्थ और घमंड।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बीते कल ही अभिषेक कपूर ने फिल्म 'केदारनाथ' के दो साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया था।

उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- 'द्वंद्व दोनों लोक में विषामृत पर था छिड़ा। अमृत सभी में बांटकर, प्याला विष का तूने खुद पिया, नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा।' वहीं केदारनाथ के बारे में बात करें तो इस फिल्म से सारा अली खान ने डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अधिक हिट तो नहीं रही थी लेकिन फिर भी इसे लोगों ने प्यार दिया था। बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ राजकुमार राव और अमित साध थे।

करीना ने हिमाचल प्रदेश को कहा अलविदा, लौटी मुंबई

सुशांत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई याचिका, मिला 2 महीने में जांच पूरी करने का निर्देश

कभी एक छोटे से कमरे में रहते थे धर्मेंद्र, की हैं दो शादियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -