सुशांत की मौत पर बोला यह एक्टर- 'मुझे लगा था उसकी जिंदगी में कुछ गड़बड़ है'
सुशांत की मौत पर बोला यह एक्टर- 'मुझे लगा था उसकी जिंदगी में कुछ गड़बड़ है'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन फिर भी उनकी मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कोई ना कोई ऐसा सामने आ ही रहा है जो उनकी मौत के बारे में बात कर रहा है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं सुशांत के रूम मेट रह चुके एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता। सुशांत के जाने से उनको गहरा झटका लगा है और उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर इस बारे में बात भी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddarth s Gupta (@siddharthhgupta)

अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि, 'सुशांत का आखिरी मैसेज एक दोस्त के जरिए मिला था और इसी से उन्हें शक हो गया था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है।' उन्होंने बताया, 'सुशांत ने हमारे कॉमन फ्रैंड कुशाल जावेरी से कहा था कि वो आध्यात्मिकता पर काम कर रहा है और जल्दी ही हम लोगों के साथ मिलेगा। उसने कुशाल से कहा था कि वो बीते हुए दिनों को मिस करता है, जो हमने साथ बिताए थे। उसने मेरे लिए प्यार भी भेजा था।'

इसके अलावा सिद्धार्थ ने यह भी बताया- 'सुशांत की मौत का मुझे बहुत दुख था। ये हम सबके लिए एक बहुत बड़ा नुकसान था। वो जो भी करता था, मैं उसे फॉलो करता था। लेकिन, वो जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुका था और दूसरे लोगों के साथ रह रहा था। जब मुझे उसकी मौत की खबर मिली तो मुझे कुशाल से हुई बातचीत याद आ गई। मुझे लगा था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है, क्योंकि वो वहां (मुंबई) में पूरी तरह वो नहीं था, जो वो था।' वैसे सिद्धार्थ के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब तक कई म्यूजिक वीडियोस में दिखाई दे चुके हैं।

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, एक दिन में 100 से अधिक मरीजों की मौत

कोरोना के बीच इस देश में शुरू हुआ बर्ड फ्लू का कहर, मारी जाएंगी 18 लाख से अधिक मुर्गियां

केंद्रीय मंत्री आज किसानों के नेतृत्व में करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -