आखिर क्यों सुशांत घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स ?
आखिर क्यों सुशांत घर में रखते थे ताबूत जैसा बॉक्स ?
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पश्चात् से प्रतिदिन कई बातें सामने आ रही हैं. अभिनेता की मौत के पश्चात् ना केवल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर आरम्भ है, जबकि कई मुद्दों पर बहस भी छिड़ी हुई है. इसके साथ-साथ अभिनेता से जुड़े लोग उनके बारे कई बातें बता रहे हैं, जिनमें कुछ वाकई चौंका देने वाली है, तथा उससे उनकी आत्महत्या से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

इसी मध्य सुशांत की मूवी सोनचिरैया में उनके को-स्टार रहे अभिनेता ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर एक ताबूत जैसा बॉक्स रखते थे. को-स्टार राम नरेश दिवाकर ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर करते हुए बताया, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत के बारे में आप लोगों के साथ एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग बात साझा करने जा रहा हूं. आपको इसके बारे में निश्चित तौर पर नहीं पता होगा. आप में से कई लोगों ने देखा है कि कई बड़े स्टार्स के पास अपने ख़िताब के लिए बड़ी जी जगह होती है. सुशांत के साथ भी ऐसा ही हुआ.'

आगे उन्होंने बताया, 'जब मैं उनके घर गया, तो मैंने देखा कि एक 'कब्र' के डिज़ाइन में एक लकड़ी का बॉक्स था. वो एक फेक ताबूत जैसा बॉक्स था. उस समय मैं चौंक गया कि क्या उसके घर पर ताबूत था? तब मैंने अभिनेता से उसके बारे में पूछा तो सुशांत ने कहा- दिवाकर, यह इसलिए है जिससे शोहरत कभी भी मुझ पर हावी नहीं हो. मैं अपने सारे अवॉर्ड इसी ताबूत में रखता हूं.' साथ ही अभिनेता ने कहा कि सुशांत ने अच्छे कर्म किए थे, तथा इस कारण उनकी मौत के पश्चात् इतने लोग उनके पीछे खड़े हैं. अभिनेता ने यह भी बताया कि वो मुझे कभी भी लूडो खेलने के लिए बुला लेते थे. साथ-साथ उन्होंने अभिनेता से जुड़ी कई बातें बताईं, जो बताती हैं कि अभिनेता सुशांत बेहद ही खुशमिजाज इंसान थे, तथा सबसे मिल-जुलकर रहते थे. इसी के साथ उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया है. 

जब ऋतिक रोशन को आए शादी के 30 हजार प्रपोजल, जानिए उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें

एक तस्वीर के चक्कर में देशद्रोही कहला रहे आमिर खान, BJP नेताओं ने भी कसा तंज

संजय दत्त के जिगरी दोस्त ने की भावुक पोस्ट, कहा- शेर है तू शेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -