अभिनेता सुशांत सिंह की मित्र ने साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, किया ये खुलासा
अभिनेता सुशांत सिंह की मित्र ने साधा रिया चक्रवर्ती पर निशाना, किया ये खुलासा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत ने सभी को बहुत आहत किया है. वही इस बीच अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए, FIR दर्ज कराई थी जिसके पश्चात् शुक्रवार को रिया ने चुप्पी तोड़ते हुए, अपना एक वीडियो रिलीज किया. वीडियो में रिया कहती हैं कि उन्हें भगवान पर पूरा विश्वास है कि उन्हें न्याय मिलेगा. रिया के इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और एक्ट्रेस कृष्ण बैरेटो ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे किए है.

दरअसल एक्ट्रेस रिया के वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो के कमेंट सेक्शन में कृष्ण बैरेटो ने लिखा कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत को उसके किसी मित्र से बात नहीं करने देती थी. उनका नंबर बार बार परिवर्तित रहता था जिसके कारण दोस्त कॉन्टैक्ट नहीं कर पाते थे. एक्ट्रेस कृष्ण बैरेटो लिखती हैं कि 'जबसे उसने अभिनेता को डेट करना आरम्भ किया, वो किसी से भी मिलने नहीं देती थी. उसके किसी भी मित्र से नहीं. उसका नंबर बदलता रहता था और ये हम सब जानते हैं. 

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, हम उससे बात करने का प्रयास करते थे, किन्तु उससे संपर्क नहीं हो पाता था. उसके पिता ने भी अपने बयान में यही कहा कि वो परिवार तक से बात नहीं करने देती थी. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, हां सच एक दिन बाहर आएगा.' एक्ट्रेस कृष्ण बैरेटो की इस बात पर टीवी अभिनेत्री काजोल त्यागी ने सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि 'मुझे गर्व है कि तुमने ये बात बताई. मैं फिल्म जलेबी का भाग थी. मुझे याद है जब एक दो सप्ताह के लिए शूट कर रही थी, तो एक्ट्रेस रिया से बेहद नकारात्मक आती थी. इस वीडियो में भी उसने हाथों को बांधकर रखा है. बॉडी लैग्वेंज एक्सपर्ट बता सकते हैं. वह बहुत फेक है.' इसी के साथ एक्ट्रेस के इस रिप्लाई पर काफी फैंस ने उनका समर्थन किया है.

विराट और तमन्ना भाटिया के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला?

अफवाहों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा की साझा की खूबसूरत तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोली तो, इस फिल्ममेकर ने दे डाली हिदायत


 
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -