सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत
सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली अंतरिम जमानत
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत के केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीँ उनके फ्लैट में उनकी मौत के समय मौजूद रहे और मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी भी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनकी शादी होने वाली है और इसी के लिए उन्होंने जमानत की अर्जी लगाई थी। अब एनडीपीएस अदालत ने बीते गुरुवार को शादी के लिए उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी की शादी 26 जून को है। वह इस समय न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद है। जी दरअसल उनको राष्ट्रीय स्वापक ब्यूरो (एनसीबी) ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था।

सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत और मादक पदार्थ के संबंध की जांच के सिलसिले में की गई थी। सिद्धार्थ पिठानी ने बीते हफ्ते अपनी याचिका में अन्य आधारों के साथ 26 जून को होने वाली शादी का भी हवाला दिया था, हालांकि, सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली थी और नये सिरे से दाखिल अर्जी में शादी के लिए अंतरिम जमानत देने की गुहार लगाई थी। ऐसे में विशेष न्यायाधीश वीवी विद्वान ने अब सिद्धार्थ पिठानी को दो जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी।

सिद्धार्थ पिठानी पर सुशांत सिंह राजपूत को मादक पदार्थ खरीदने और मदद करने का आरोप है और उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 ए के तहत गिरफ्तार किया गया था। आप सभी को पता ही होगा कि सुशांत सिंह राजूपत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे। वही उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी।

जाम्बिया के पहले राष्ट्रपति केनेथ कौंडा ने दुनिया को कहा अलविदा

NYC में एक साथ नजर आए काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

76 पैसे गिरा रुपया, 74 प्रति डॉलर के स्तर से हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -