शादी के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने दाखिल की जमानत याचिका
शादी के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने दाखिल की जमानत याचिका
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है। जी हाँ, आने वाले 14 जून को सुशांत के निधन को एक साल हो जाएगा। ऐसे में अब तक एक्टर के निधन का राज खुल नहीं पाया है और जांच अभी भी जारी है। अब इन सभी के बीच हाल ही में एनसीबी ने केस में एक्शन लेते हुए ड्रग्स मामले में सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत मांगी है। सामने आने वाली एक खबर के अनुसार सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और जमानत की गुहार लगाई है।

जी दरअसल सिद्धार्थ पिठानी की तरफ से दायर की गई जमानत याचिका में कहा गया है कि ''उनकी शादी 26 जून को हैदराबाद में होनी है।'' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अदालत में शादी के निमंत्रण की एक प्रति जमा की है। शादी के लिए ही सिद्धार्थ ने जमानत की गुहार लगाई है। अब यह देखना होगा कि सिद्धार्थ को जमानत मिलती है कि नहीं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ ने सगाई की थी जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

पिछले कुछ दिनों में यह खबर सामने आई थी कि एनसीबी की पूछताछ में सिद्धार्थ ने एक्टर से जुड़े और भी कुछ लोगों के नाम बताए हैं। जी दरअसल सिद्धार्थ ने सैमुअल का नाम लिया है, सैमुअल वहीं हैं जो सुशांत के घर के मैनेजर थे। आपको बता दें कि सैमुअल से पहले भी एनसीबी उससे पूछताछ कर चुकी है। ऐसे में अब सिद्धार्थ के बयान के आधार पर उनसे पूछताछ हो सकती है।

रुद्रा से OTT पर धमाल मचाएंगे अजय देवगन, इस मशहूर अभिनेत्री संग होगा रोमांस

‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

दीपिका नहीं ये मशहूर हसीना बनेंगी फिल्म 'रामायण' में सीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -