सुशांत सिंह राजपूत के पिता हॉस्पिटल में हुए भर्ती
सुशांत सिंह राजपूत के पिता हॉस्पिटल में हुए भर्ती
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई स्तब्ध था। उनके प्रशंसक हैरान थे और उन्होंने उन्हें न्याय दिलाने के लिए कड़ी मेहनत की। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को हृदय की समस्या के कारण फरीदाबाद के एशियाई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रसिद्ध पपराज़ी वायरल भयानी ने अपनी दो बेटियों के साथ केके सिंह की एक तस्वीर अस्पताल से साझा की। इस तस्वीर के साथ, इसने कैप्शन दिया, "#sushantinghrajput पिता हार्ट की समस्या के कारण एशियन हॉस्पिटल फरीदाबाद में हैं। कृपया उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।" सिंह और उनकी बेटियाँ अपने बेटे सुशांत के न्याय के लिए लड़ती रहीं।

कई निर्देशक केदारनाथ स्टार के साथ फिल्में बनाने की योजना बना रहे थे। हाल की एक रिपोर्ट बताती है कि फिल्म बाटला हाउस के निर्देशक, निखिल आडवाणी और निर्माता रमेश तौरानी ने 26 नवंबर को दिवंगत अभिनेता के साथ एक फिल्म पर चर्चा की। सुशांत के ग्राहक उदय सिंह गौरी ने कहा, "निर्देशक निखिल आडवाणी ने सुशांत को एक विचार सुनाया। उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने सुशांत को फोन किया था। यह निखिल आडवाणी, रमेश तौरानी, ​​खुद और सुशांत के बीच चार-तरफा कॉन्फ्रेंस कॉल था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कॉल पर था लेकिन मैं सिर्फ इसलिए सुन रहा था क्योंकि निखिल सब कुछ बता रहा था। निखिल बात कर रहा था, सुशांत बात कर रहा था और रमेश जी बात कर रहे थे। "

दिलजीत दोसांझ ने ऑडियो क्लिप में कंगना रनौत पर किया जवाबी हमला

पति को 'आतंकवादी' कहे जाने पर फूटा उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कही ये बात

फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार 2020: यहां देंखे विजेताओं की पूरी सूची है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -