दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर सुशांत के फैंस ने किया प्रदर्शन
दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर सुशांत के फैंस ने किया प्रदर्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को काफी समय हो चुका है लेकिन अब भी उनके फैंस लगातार न्याय मांग रहे हैं। अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि सुशांत का मर्डर हुआ था या उन्होंने आत्महत्या की थी। वैसे आप जानते ही होंगे इस केस की जांच में सीबीआई, एनसीबी और ईडी अब तक लगे हुए हैं। अब तक सीबीआई ने कोई जांच रिपोर्ट सामने पेश नहीं की है।

वहीं उनके द्वारा की जा रही जांच में देरी होने पर सुशांत के फैंस को गुस्सा आ गया है और उन्होंने दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और उनसे सवाल पूछे। आप देख सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिवारकर मे ट्वीट करके बीते मंगलवार को फैंस से 3बजे सीबीआई ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने के लिए कहा था। उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था- 'बहुत हो गया अब। तैयार रहना दिल्लीवालों अब समय आ गया है। सीबीआई ऑफिस के बाद सभी आना मैं भी दिल्ली आ रहा हूं और आपके साथ की जरुरत है।'

वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी सीबीआई से रिपोर्ट की मांग की थी। बीते दिनों ही गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था- 'लोग मुझसे सुशांत सिंह राजपूत केस के बारे में अपडेट पूछते रहते हैं। मैं सीबीआई से गुजारिश करता हूं कि बताएं यह मर्डर था या सुसाइड।' उनके अलावा रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने भी स्टेटमेंट जारी करके सीबीआई से केस की रिपोर्ट मांगी थी।

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड ने 550 पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

बार-बार BARC के पूर्व CEO ने की फरार होने की कोशिश, इस अंग्रेजी चैनल ने दिए लाखों रुपए

सोने की कीमतों में 0.22 प्रतिशत की बढ़त, चांदी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -