लंदन से सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने समीर वानखेड़े का जताया आभार, जानिए क्यों?

मुंबई के NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ड्रग्स मामले की तहकीकात कर रहे हैं जिसमें बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सम्मिलित हैं। उनके सभी प्रयासों को देखते हुए सुंशात सिंह राजपूत के एक प्रशंसक ने वीडियो रिकॉर्ड किया। इस वीडियो में लंदन से SSR के 88 वर्षीय प्रशंसक ने समीर वानखेड़े को उनकी कोशिशों के लिए धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं।

वही समीर वानखेड़े की बीवी मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने पहले मीडिया को बताया था कि उनके पति की नौकरी भयंकर है तथा इसमें कई खतरे भी सम्मिलित हैं। काफी सारे खतरे हैं तथा यह काफी जोखिम भरा है। इसलिए, हम सिर्फ अपने काम के दौरान ही बाहर निकलते हैं। हम अपने बच्चों के साथ खुलकर बाहर भी नहीं निकल सकते, यह वास्तव में डरावना है। मुझे लगता है कि यह इस नौकरी का एक भाग और पार्सल है। मगर मुझे उन पर बेहद गर्व है।

वही हाल ही में समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस पर पीछा करने का आरोप लगाया है। इसकी कम्प्लेन उन्होंने महाराष्ट्र के डीजीपी से की है। रिपोर्ट के मुताबिक, वानखेड़े ने केंद्रीय सरकार से भी शिकायत की है कि उनकी जासूसी की जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि NCB आर्यन खान तथा उनके परिवार को टारगेट कर रही हैं। समीर वानखेड़े ने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए बोला कि हम किसी को टारगेट नहीं कर रहे हैं। हमने बीते 10 माह में 300 से अधिक व्यक्तियों से पूछताछ की थी। इन सब में से 4 या 5 लोकप्रिय लोग है। आप कैसे बोल सकते हैं कि हम किसी को निशाना बना रहे हैं?

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले शाहरुख से पिता सलीम संग मिलने पहुंचे सलमान

एक बार फिर रणवीर सिंह के लुक ने खिंचा लोगों का ध्यान, इस अंदाज में आए नजर

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- शाहरुख ही वजह है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -