पटना से मुंबई रवाना हुए सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले, आज शाम 4 बजे यहाँ होगा अंतिम संस्कार
पटना से मुंबई रवाना हुए सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले, आज शाम 4 बजे यहाँ होगा अंतिम संस्कार
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. वहीं इस समय देशभर में शोक का माहौल है. जी दरअसल टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स और फैन्स उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं. किसी को भी यकीन नहीं है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसे में हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक सुशांत के परिवार-वाले पटना में थे और मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं सुशांत के पार्थिव शरीर को रविवार शाम पोस्टमार्टम लिए मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था और अब उनके कजिन संदीप सिंह कूपर अस्पताल के शवगृह पहुंच चुके हैं.

जी हाँ, इस समय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परिवार में मातम छाया हुआ है. जी दरअसल एक्टर के पिता बुरी तरह टूट गए हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा. आपको बता दें कि आज सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा सकता है. इसी के साथ ही, सुशांत के रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह बबलू ने ANI से बातचीत में बताया कि ''वे मुंबई के लिए निकल रहे हैं. मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार होगा.'' मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम 4 बजे अंतिम संस्कार विलेपार्ले में किया जाएगा.

केवल इतना ही नहीं नीरज कुमार सुशांत के पिता और बाकी रिश्तेदारों के साथ मुंबई के लिए रवाना हुए हैं. आप सभी को पता ही होगा कोरोना वायरस के कारण सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे और एक्टर के पिता के अलावा सिर्फ कुछ और करीबी ही साथ होंगे. सुशांत ने बीते कल यानी 14 जून को आत्महत्या की और अब तक हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टर को याद कर श्रद्धांजलि दे रहा है.

इस दोस्त से सुशांत ने किया था सुसाइड का जिक्र, कहा था- 'बालकनी से कूद...'

सुशांत की मौत पर बोले मामा और कजिन बहन- ' आत्महत्या नहीं है, हत्या है'

बहुत दुखी हैं सुशांत सिंह की बहन, फेसबुक पर लिखा- 'क्या कोई मेरी मदद कर सकता है?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -