सुशांत केस के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी को बताया इंटेलिजेंट क्रिमिनल
सुशांत केस के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी को बताया इंटेलिजेंट क्रिमिनल
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में इन दिनों जांच ने तेजी पकड़ ली है. ऐसे में सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने हाल ही में सुशांत के दोस्त और फ्लैट-मेट रहे सिद्धार्थ पिठानी पर जमकर हमला बोला है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी को बेहद संदिग्ध और इंटेलिजेंट क्रिमिनल कह दिया है. जी दरअसल विकास का कहना है सिद्धार्थ पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के पहले तक अभिनेता के परिवार के संपर्क में थे और मदद करने में लगा हुआ था लेकिन जैसे ही एफआईआर हुई, वह रिया की मदद करना लगा.

जी दरअसल न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट किया है. वहीं उस ट्वीट को माने तो, विकास ने कहा, "एफआईआर दर्ज होने के बाद उसका (पिठानी) व्यवहार, उसका रिया को मेल करना, जो कि नामजद आरोपी है. इस मामले में एक नामजद आरोपी की मदद करना यह दिखाता है कि दोनों के बीच कोई कॉम्पिलिसिटी है. हिरासत में लेकर पूछताछ होने के बाद असली सच्चाई सामने आएगी." वैसे इससे पहले बीते बुधवार को एक वेबसाइट से बातचीत में भी विकास सिंह ने बहुत कुछ कहा था.

उन्होंने उस दौरान सुशांत की मौत को हत्या बताया था. उस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि 'जब किसी ने सुशांत को फंदे पर लटका नहीं देखा तो यह यकीन कैसे कर लिया जाए कि उन्होंने खुदकुशी की. सुशांत के गले पर जो निशान मिला है, वह किसी कपड़े का नहीं लगता. बल्कि वह बेल्ट जैसा निशान है.' इसके अलावा विकास ने पूरे मामले में सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका संदिग्ध बताते हुए बहुत से सवाल किये हैं.

ऋषि पंचमी : इस तरह करें ऋषियों का पूजन, मिलेगा शुभ समाचार

दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

ऋषि पंचमी : ऋषि पंचमी के दिन किसकी पूजा की जाती है, जानिए पूजन की विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -