सुशांत की तस्वीर का मास्क पहनकर फैन ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. उनकी आत्महत्या को काफी दिन हो चुके हैं. ऐसे में अब तक फैंस को यकीन नहीं हो पा रहा है. वैसे कई लोग हैं जो अब तक अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस के चलते उनके फैंस सुशांत सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके, लेकिन अब इस महामारी के समय में उनके फैंस ने उन्हें बेहद खास अंदाज में याद कर रहे हैं. जी दरअसल उनके कुछ फैंस की तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें उन्होंने फेस मास्क को कस्टामाइज किया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devendra borana (@iamdevborana) on

 

आप देख सकते हैं इन मास्क पर आप सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी है. वहीं इस तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वहीं फैन ने मास्क पर खास मैसेज भी लिखा है जो यह है कि, ''जिस्म से हारा हूं रूह तो सिर्फ एक परिंदा है, धड़कने चल रही हैं अभी भाई मेरी, अभी भी मेरे दिल में जिंदा है.'' इस कैप्शन के साथ उनके फैन का कहना है कि ये उनका तरीका है सुशांत को श्रद्धांजलि देने का और वो अन्य लोगों को भी ये मास्क बांटना चाहता है.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बॉलीवुड में बतौर ‘आउटसाइडर’ होकर भी सुशांत ने अपनी हिट फिल्मों की बदौलत अपने लिए अच्छा मुकाम हासिल कर लिया था. वहीं बीते 14 जून को उनकी आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड समेत पूरे देश को चौंका दिया था. अब तक लोग यही नहीं समझ पाए हैं कि आखिर सुशांत ने यह क्यों किया.

गोविंदा की कार का हुआ एक्सीडेंट

बहन की बेटी को लेकर सोहेल खान ने की मस्ती, वायरल हो रही तस्वीर

अब नेपोटिज्म पर सामने आईं सेलीना जेटली, कहा- 'लोगों ने मुझे मैनेक्विन की नजर से देखा...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -