सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 'हर हर महादेव' से गूंजा सोशल मीडिया
सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, 'हर हर महादेव' से गूंजा सोशल मीडिया
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके नजदीकी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, सुशांत को ड्रग्स देने के मामले में सिद्धार्थ पिठानी पर आरोप लगे हैं। सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद में गिरफ्तार किया गया है तथा एनसीबी की टीम उन्हें मुंबई ला रही है। सुशांत के फ़्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को पिछले वर्ष जून में भी इसी मामले की जांच के चलते गिरफ्तार किया गया था। 

सिद्धार्थ पिठानी से NCB ने कई बार पूछताछ की थी तथा संतोषजनक उत्तर न प्राप्त हो पाने के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ये गिरफ्तारी सुशांत की प्रथम डेथ एनिवर्सरी से ठीक पहले हुई है। इससे पहले CBI भी पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। सितंबर 2020 में उनसे सीबीआई ने कई समय तक पूछताछ की थी। सुशांत का मृत शरीर 14 जून 2020 को उनके अपार्टमेंट से जब्त हुआ था। ऐसा दावा किया गया था कि उन्होंने सुसाइड किया है हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है।

वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। अब सुशांत की प्रथम बरसी से पहले एनसीबी के इस एक्शन से प्रशंसक काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर तरह तरह से कमेंट करके इस गिरफ्तारी का स्वागत कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत के प्रशंसक ने लिखा है कि हम होंगे कामयाब !! हर हर महादेव त्रिशूल प्रतीक त्रिशूल प्रतीक,सिद्धार्थ पिठानी, चप्पल चोर को हमारी प्यारी एजेंसी NCB ने तथाकथित #SushantSinghRajput में गिरफ्तार किया हैड्रग केस।

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस शख्स से बेटे रणबीर की शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, पोस्ट शेयर कर जताई थी इच्छा

राधे नहीं बल्कि इस वजह से सलमान खान ने KRK के विरुद्ध दर्ज किया केस

हॉस्पिटल में एडमिट है बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की माँ, अभिनेत्री ने फैंस से की प्रार्थना की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -