सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बना लिया रिकॉर्ड, बड़े-बड़े सेलेब्स रह गए पीछे

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बना लिया रिकॉर्ड, बड़े-बड़े सेलेब्स रह गए पीछे
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर बीते कल यानी 6 जुलाई को रिलीज हुआ है. वहीं अब तक इसे लोग पसंद कर रहे हैं और देख रहे हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है और इसी के कारण उनकी आखिरी फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं. उनकी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड जमा किये हैं.

जी हाँ, अब तक फिल्म को 24,973,640 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 5.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.. आप सभी को बता दें कि यूट्यूब पर इतने कम समय में इतने लाइक्स और व्यूज मिलना अपने आप में बड़ी बात है क्योंकि यहाँ बहुत धीरे-धीरे रिस्पॉन्स आता है. आपको हम यह भी बता दें कि इस ट्रेलर ने कई मशहूर स्टार्स को पीछे छोड़ दिया था. जी दरअसल अब तक सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' के ट्रेलर को 1.4 मिलियन लाइक्स मिले हैं. वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म राजी के ट्रेलर को अभी तक कुल 3 लाख से कुछ ज्यादा लाइक्स मिल पाए हैं.

इसके अलावा साला अली खान की हालिया रिलीज 'लव आजकल' के ट्रेलर को अभी तक 6 लाख लाइक्स मिल पाए हैं और वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के ट्रेलर को करीब 9 लाख लाइक्स मिल पाए हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो को अब तक 2 मिलियन लाइक्स, आमिर खान की दंगल को तीन लाख 75 हजार लाइक और सलमान खान की सुल्तान को कुल 2 लाख 29 हजार लाइक्स ही मिले हैं. इस तरह सुशांत ने सभी बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है.

अब इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा

सुशांत केस में पुलिस ने कब्जे में ली बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग

सुशांत सुसाइड केस : पर्दा गिरते ही अंधेरे में तब्दील हो जाती है चकाचौंध वाली जिंदगी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -