सुशांत की मौत के बाद साहिल खान ने खोला बड़ा राज, कहा- 'कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया'
सुशांत की मौत के बाद साहिल खान ने खोला बड़ा राज, कहा- 'कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया'
Share:

सुशांत की मौत के बाद कई स्टार्स सामने आ रहे हैं जो इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं. वहीं कई स्टार्स चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और ‘स्टाइल’ फिल्म के स्टार साहिल खान ने पोस्ट किया है. उन्होंने साल 2001 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और अपने स्टाइल, फिटनेस और अच्छे लुक्स के बदौलत फैन्स के बीच अपनी पहचान बनाई थी. वहीं कुछ फिल्में करने के बाद साहिल कम पसंद किये जाने लगे और लगातार ऐसा होने के बाद साहिल ने खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर कर लिया. ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर साहिल खान ने बयान दिया है. उन्होंने नेपोटिज्म के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India’s Fitness & Youth ICN (@sahilkhan) on

आप देख सकते हैं उन्होंने बताया है कि ''बाहरी व्यक्ति होने के नाते उन्होंने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को देखा है.'' इसी के साथ ही साहिल खान ने शाहरुख खान और सलमान खान के साथ मैग्जीन फोटो शेयर की है. आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए साहिल ने लिखा हैं, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है के अपनी फर्स्ट फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो, मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लग रहा हो, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था. कमजोर था फिर भी वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया नाम बड़े और दर्शन छोटे, पहचानिए कौन?’ इसी के साथ साहिल आगे लिखते हैं कि ''मैं अब परवाह नहीं करता क्योंकि सुशांत सिहं राजपूत ने उनका सच्चा चेहरा दिखा दिया. दुनिया के ये लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं. 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, केवल स्टार के बेटे को ही काम मिलता है. सोचिए, गहराई से, सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by India’s Fitness & Youth ICN (@sahilkhan) on

वैसे साहिल ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं वह कहते नजर आ रहे हैं कि 'उन्होंने जो भी किया अपनी इच्छा से किया. जिंदगी में वह अब काफी खुश हैं और उन्होंने जो भी पाया उससे संतुष्ट भी.' साहिल के बारे में बात करें तो वह अब एक बेहतरीन मॉडल हैं जो अपनी फिटनेस के चलते चर्चाओं में रहते हैं.

सुशांत के घर से मिली उनकी 5 पर्सनल डायरी, पूछताछ में बढ़ी तेजी

सेलेब्स के रिएक्शन देख बोली सुशांत की बेस्टफ्रेंड- 'उसने आपकी पार्टीज ठुकराई थीं'

सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोग, 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर साइन की पिटीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -