सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब CBI करेगी जांच
सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अब CBI करेगी जांच
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार एक के बाद एक अपडेट आ रही है. इस बीच बीते दिनों ही बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी जो अब मंजूर हो चुकी है. जी हाँ, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में केंद्र ने बताया कि 'उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी.' वैसे आप जानते ही होंगे लंबे समय से सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी और अब इस मांग को मान लिया गया है.

वहीं बात करें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका के बारे में तो वह इस समय सुप्रीम कोर्ट में जारी है. जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की याचिका 11वें नंबर पर सूचीबद्ध है. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत के पिता ने बीते दिनों ही इस केस में रिया का नाम लिया है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार के राजीव नगर थाने में केस दायर करवाया था. इसी के साथ केस में उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अपना नाम आते देख रिया ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है.

इस बारे में रिया के वकील ने कहा- 'रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसमें कहा गया था कि इस केस की जांच करना बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता, ये याचिका सुप्रीम कोर्ट में जारी रहेगी. इस केस में बिहार पुलिस के जुड़ने का कोई कानूनी आधार नहीं है. ज्यादा से ज्यादा ये जीरो एफआईआर होगी और इसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दिया जाएगा. हमने ये महसूस किया है क्योंकि बिहार पुलिस को केस की जांच का हक नहीं था इसलिए उन्होंने जांच के लिए गलत तरीके का इस्तेमाल किया.'

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले दिखी कंगना की ख़ुशी, लिखा- 'जय श्री राम'

सुशांत केस: आज होगी रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई

सुशांत के एक्स PA का बड़ा खुलासा- 'वो आत्महत्या नहीं कर सकते, रिया ने..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -