सुशांत के अकॉउंट में नहीं थे 17 करोड़, सीए ने दिया बड़ा बयान
सुशांत के अकॉउंट में नहीं थे 17 करोड़, सीए ने दिया बड़ा बयान
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस बीच आप जानते ही होंगे कि उनके केस में एक नया नाम जुड़ा है जो उनकी प्रेमिका का है. जी दरअसल बीते दिनों ही सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं उन्होंने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और अपनी लिखित शिकायत में सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर 15 करोड़ के गबन का भी आरोप लगाया है. अब इन सभी से परे रिया चक्रवर्ती इन सभी आरोपों को बेबुनियाद कह रहीं हैं. जी हाँ, रिया का कहना है सुशांत का परिवार उन्हें झूठे इल्जामों में फंसा रहा है.

अब इन सभी के बीच सीए संदीप श्रीधर ने भी बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में उन्होंने कहा, सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ जितनी बड़ी रकम थी ही नहीं तो ट्रांसफर होने का सवाल ही नहीं उठता है. जी दरअसल उन्होंने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपए फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपये के अलावा कोई बड़ी ट्रांजैक्शन नहीं हुई है.' जी दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता ने जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें उन्होंने रिया के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उनके पैसे हड़प लिए, करियर बर्बाद करने की धमकी दी, परिवार से पूरी तरह से अलग किया.' वहीं उन्होंने यह भी कहा कि 'सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे जिनमें से 15 करोड रिया ने उन खातों में ट्रांसफर कर आए जिनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था.'

ऐसे में सीए संदीप श्रीधर ने कई खुलासे किये हैं. उन्होंने कहा, 'छोटा-मोटा जितना अमाउंट रिया को ट्रांसफर हुआ वो सब बैंक स्टेटमेंट में है, बड़ा कुछ नहीं है. संयुक्त रूप से जरूर कुछ खर्च किया गया था लेकिन जो बैंक में ट्रांसफर वाली बात है वो बहुत कम है, 20 से 50 हजार. पिछले एक साल में तो कुछ बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं हुआ. मैं एक साल से ही सुशांत का अकाउंट देख रहा हूं. इस अकाउंट की सारी जानकारी पुलिस के पास है. सब कुछ अच्छी तरह से डॉक्यूमेंटड है. उनके बैंक स्टेटमेंट में कुछ भी छिपा हुआ नहीं है.' इसके अलावा रिया के अकाउंट में कितना ट्रांसफर हुआ इस सवाल पर सीए ने कहा, 'वो साथ में रह रहे थे, साथ में घूमने जाते थे सुशांत ने इन पर जो भी खर्च किया उनकी मर्जी रही होगी लेकिन अगर हम बैंक ट्रांसफर की बात करें तो पिछले साल भी कोई बड़ा अमाउंट कहीं ट्रांसफर नहीं किया गया. सुशांत एक फिल्म स्टार की लाइफ जीते थे. उनकी नॉर्मल लाइफ स्टाइल काफी अच्छी थी. उन्हें डोनेट करना भी अच्छा लगता था. सज्जन इंसान थे, खर्चा किराए पर, ऑफिस टीम के लोगों को, कुत्ते पर होता था. एक नॉर्मल व्यक्ति जैसे खर्च करता है वैसे ही होता था.' इस तरह कई ऐसे खुलासे इस समय हो रहे हैं जो चौका देने वाले हैं.

अपने काम के लिए दूसरे लोगों को मजबूर करती हैं रिया, वायरल वीडियो में खुद खोले अपने भयावह राज

भेदभाव का शिकार हुए इरफ़ान के बेटे, कहा- 'मुझे एंटी नेशनलिस्ट बोला तो नाक तोड़ दूंगा...'

कोरोना काल में सफल हुई भाग्यश्री के पति की सर्जरी, कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -