मेकअप से लेकर भाई शोविक तक के लिए सुशांत से पैसे लेती थीं रिया!
मेकअप से लेकर भाई शोविक तक के लिए सुशांत से पैसे लेती थीं रिया!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में नया नाम रिया का जुड़ा है. इस समय इस केस में पूरा फोकस रिया पर हो चुका है. वहीँ अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की तरफ से किए गए खर्च की पड़ताल करने में लग चुका है. जी हाँ, हाल ही में जब सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स मिली तो उसमे यह पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते में 90 दिनों में बैलेंस 4.64 करोड़ से घटकर 1.4 करोड़ रुपये रह गया. एक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय इसकी जांच कर रहा है.

इसी के साथ जांच एजेंसियां विशेष रूप से उस रकम की भी जांच कर रही हैं जिसे रिया चक्रवर्ती के निजी खर्चों और उनके परिवार के सदस्यों के खाते में ट्रांसफर किया गया था. आप सभी को बता दें कि बैंक खाते की डिटेल्स के में यह सामने आया है कि 14 अक्टूबर 2019 को सुशांत सिंह के अकाउंट में 4.7 करोड़ से ज्यादा रुपये थे. उस दिन रिया के भाई शोविक के खाते में हवाई टिकट के लिए 81,901 रुपये ट्रांसफर किए गए. वहीँ उसी के अगले दिन यानी 15 अक्टूबर को रिया के भाई के होटल के खर्चों के लिए 4.7 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए. उसके बाद उसी दिन, दिल्ली के होटल ताज में ठहरने के लिए रिया के भाई को फिर 4.3 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए. वहीँ 16 अक्टूबर को दिल्ली के लिए रिया और शोविक के टिकट के लिए 76,000 रुपये ट्रांसफर किए गए थे. इस समय सुशांत सिंह के बैंक खाते के डिटेल्स सामने आ गए हैं. इन डिटेल्स से यह समझ आया है कि रिया ने सुशांत के अकॉउंट से जमकर पैसे निकाले हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि 14 नवंबर को रिया के नाम पर 1.5 लाख रुपये का एक और लेनदेन हुआ.

वहीँ उसके बाद 20 और 21 नवंबर 2019 को रिया के मेकअप और खरीदारी पर 75000 रुपये से अधिक खर्च किए गए थे. इसके अलावा 24 नवंबर को रिया ने 22,220 रुपये की शॉपिंग की थी. इसी के साथ सुशांत सिंह ने 25 नवंबर को रिया के भाई की ट्यूशन फीस की पेमेंट भी की थी. वहीँ अब तक कई ऐसे और स्टेटमेंट सामने आए हैं जो चौकाने वाले हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत के 15 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है लेकिन अब तक इनका कोई डाटा हाथ नहीं लगा है.

पापा बनकर बहुत खुश हैं हार्दिक पंड्या, शेयर की बेटे की तस्वीर

रिलीज हुआ गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का ट्रेलर, दिखा जाह्नवी का दमदार अवतार

अफवाहों के बीच राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा की साझा की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -