सुशांत सिंह केस में आया एक और मोड़, जिम ट्रेनर ने किया चौकाने वाला खुलासा
सुशांत सिंह केस में आया एक और मोड़, जिम ट्रेनर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1 महीने से ऊपर हो गया है, परन्तु अभी भी उनके जाने के सदमे से लोग उभर नहीं पाए है. वही अभिनेता के कथित सुसाइड केस ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है. इस केस में जितने खुलासे बीते डेढ़ माह से नहीं हुए. उससे कहीं अधिक दो तीन दिनों में ही हो गए हैं. अभी हाल ही में अभिनेता के जिम ट्रेनर ने भी सुशांत सिंह को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. ट्रेनर ने अपने बयान में बताया है कि सुशांत दिसंबर से ही कोई दवाई ले रहे थे. जो उन्होंने उससे पहले कभी नहीं ली थी.

बता दे की अभिनेता के पिता केके सिंह ने बेटे की मृत्यु के डेढ़ माह पश्चात् रिया चक्रवर्ती के ऊपर FIR दर्ज की है. इस FIR में सुशांत के पिता ने रिया के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके पश्चात् निरंतर कई नए- नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत दिसंबर 2019 से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे. जिसका उनकी सेहत पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था.

मीडिया से बात करते हुए, सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर सामी अहमद ने बताया कि सुशांत ने इससे पूर्व कभी ये दवाइयां नहीं ली थी.  इन दवाओं से सुशांत के हाथ और पांव निरंतर कांप रहे थे. वो बहुत अधिक बैचेन भी रहने लगे थे. आगे बताते हुए सामी ने कहा, 'सुशांत ने इन दवा का कभी भी पहले उपयोग नहीं किया था. सुशांत ने बताया था कि वह एक या दो माह तक इन दवाइयों का कोर्स कर रहे थे. मैंने जब उनसे इंकार किया तो उन्होंने कहा था कि कोर्स आरम्भ होने के पश्चात् इसे बीच में समाप्त नहीं कर सकता.' सामी ने आगे बताया कि सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह डिप्रेशन के साथ-साथ डेंगू से पीड़ित थे. 'नवंबर में सुशांत ने मुझे बताया कि पेरिस से लौटने के पश्चात् वह डेंगू से पीड़ित थे. इसके अलावा वह डाक्टर से काउंसलिंग भी ले रहे थे. सुशांत के व्यवहार में बेहद परिवर्तन आ गया था. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच निरंतर जारी है.

पापा बन गए हार्दिक पंड्या, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त ने लगाए इन सेलेब्स पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -