क्या हुआ ऐसा कि सुशांत ने सारा को कर दिया अनफॉलो..
क्या हुआ ऐसा कि सुशांत ने सारा को कर दिया अनफॉलो..
Share:

बॉलीवुड में स्टार्स की जितनी जल्दी दोस्ती होती है उतनी ही जल्दी उनमे अनबन भी हो जाती है. ऐसे ही हम यहां बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की जिनके बीच कुछ हो गया है, यानि ऐसी ही कुछ खबरें आ रही हैं. ऐसे ही कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा सामने आई थी कि सारा अली खान शायद अपने 'केदारनाथ' के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं. लेकिन अब इसके उलट ही खबर आ रही है कि इन दोनों के बीच कुछ हो गया है. आइये जानते हैं क्या है माजरा.

दरअसल, सुनाने में आया है कि सुशांत ने सारा  को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.इन दोनों के फैन्स यह देखकर चौंक गए कि सुशांत की लिस्ट में सारा का नाम ही नहीं है. हालांकि सारा अभी भी सुशांत को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रही हैं. इतना ही नहीं, सारा को अनफॉलो करने के साथ ही सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जबकि सुशांत ने ऐसा किया है. इससे पहले भी सुशांत अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर चुके हैं. 

अब ये क्या माजरा है अब तक किसी को भी सम्ह्ज में नहीं आया है. लेकिन उनके फैंस शॉक में हैं कि ऐसा क्यों हुआ है. बता दें, सुशांत की कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'सोनचिड़िया' रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर दिखाई दी थीं जबकि सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ पिछली फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस समय सारा, कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. 

रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे सारा-कार्तिक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -