सुशांत ने शेयर की अपनी विश लिस्ट, बताया क्या-क्या करना चाहते हैं

Sep 15 2019 04:28 PM
सुशांत ने शेयर की अपनी विश लिस्ट, बताया क्या-क्या करना चाहते हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शकों को इसकी कहानी पसंद भी आ रही है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. अब सुशांत ने अपनी टू-डू-लिस्ट शेयर कर बताया है कि वह अपनी जिंदगी में क्या-क्या करना चाहते हैं. यानि एक प्लानिंग करके रखी हैं कि उन्हें क्या क्या करना है. चलिए जानते हैं कैसी है उनकी ये लिस्ट. 

वैसे खबर है कि सुशांत की यह लिस्ट काफी लंबी है और इसमें प्लेन उड़ाने, लेफ्ट हैंड से क्रिकेट खेलने से लेकर ट्रेन से यूरोप जाने तक की इच्छा जाहिर की है. बता दें, सुशांत ने यह लिस्ट अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इससे उनके फैंस भी जान चुके हैं कि वो अपनी लाइफ में क्या करना चाहते हैं. उनकी लिस्ट के अनुसार, सुशांत 100 बच्चों को वर्कशॉप के लिए इसरो या नासा भेजना चाहते हैं. 

दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजिनियरिंग से ग्रैजुएट सुशांत फिर से अपने कॉलेज के दिनों को भी जीना चाहते हैं. वह यह भी चाहते हैं कि पर्यावरण के लिए वह कुछ करें और इसलिए वह 1000 पेड़ लगाना चाहते हैं. इसके आगे और भी है. वह 6 हफ्ते में सिक्स-पैक ऐब्स बनाना चाहते हैं, आंखों से लाचार लोगों को कम्प्यूटर कोडिंग सिखाना चाहते हैं, इंडियन डिफेंस फोर्सेस के लिए बच्चों को तैयार करना चाहते हैं, किसी चैंपियन के साथ चेस खेलना चाहते हैं, एक लैंबर्गिनी कार खरीदना चाहते हैं, 10 तरह का डांस सीखना चाहते हैं, डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं और ऐसे ही कुल 50 कामों की टू-डू-लिस्ट उन्होंने शेयर की है. 

यानि सुशांत कई अच्छे काम करना चाहते हैं जिससे उन्हें ख़ुशी मिले. फिल्मों की बात करें तो सुशांत हाल ही में छिछोरे में नज़र आये थे. अब दर्शक उनकी अगली फिल्म के इंतज़ार में हैं. 

'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट

जब दो बेहतरीन डांसर के साथ झूमीं कैटरीना कैफ, देखें धाँसू वीडियो