मौत के बाद पूरा होगा सुशांत सिंह राजपूत का यह सपना, हुआ बड़ा एलान!
मौत के बाद पूरा होगा सुशांत सिंह राजपूत का यह सपना, हुआ बड़ा एलान!
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई लोग सदमे में हैं. लोगों को लगातार देखा जा रहा है उनके लिए न्याय मांगते हुए. वैसे अब सुशांत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' से नवाजा जाने वाला है. जी हाँ, वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स' को इंडिया का 'ऑस्कर' कहा जाता है और इस अवॉर्ड को पाना सभी के बस की बात नहीं होती है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड' की ट्रॉफी पाने का सपना देखा था लेकिन यह सपना उनका उनके मरने के बाद पूरा होने के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dadasaheb Phalke Awards -DPIFF (@dpiff_official) on

जी दरअसल सूचना और प्रसारण मंत्रालय जल्द ही 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स 2021' का आयोजन करने वाला है. इस खबर से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस बार एक मिनिस्ट्री दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स की तैयारी कर रहा है और एक वेबसाइट की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, 'सूचना और प्रसारण मंत्रालय जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक फेस्टिवल का आयोजन भी कर सकता है.'

वैसे इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे फिल्म जगत को गहरा जख्म दिया है. मौत के बाद उनको जो सम्मान मिल रहा है जीते जी कभी नहीं मिल सका. ये नाइंसाफी है. इस गलती को ठीक किया जाना जरुरी है. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के लिए सरकार एक सेपरेट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करने के बारे में विचार रही है. नेशनल अवर्ड्स में भी सुशांत सिंह राजपूत को सम्मानित किया जाएगा.' वैसे यह रिपोर्ट इस समय सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.

सस्ता सोना खरीदने का सुनहरा मौका, मोदी सरकार ने फिर शुरू की ये शानदार स्कीम

बॉलीवुड के काले सच से कंगना ने उठाया पर्दा, कहा- 'सितारों की पत्नियां...'

अब आप लीज़ पर ले सकेंगे वाहन, मारुति सुजुकी ने शुरू किया 'कार सब्सक्राइब प्लान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -