जब अनिल कपूर के सामने सुशांत ने उतारी थी उनकी बेटी सोनम की नकल, हुआ था कुछ ये हाल

बॉलीवुड फिल्मों के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हिंदी सिनेमा जगत के टैलेंटेड स्टार्स में से एक थे। आज भले ही वह इस दुनिया में नहीं रहे, मगर उनके प्रशंसक आज भी उनके पुराने वीडियोज तथा तस्वीरों के माध्यम से उनकी यादों को हमारे दिल में जीवित रखते हैं। सुशांत बहुत जिंदा दिल इंसान थे। वह अपनी मुस्कराहट से सबका दिल जीत लेते थे।

वही अब सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। ये वीडियो आइफा अवॉर्ड्स का है जिसे करण जौहर तथा सैफ अली खान ने होस्ट किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि करण एवं सैफ बोलते हैं कि वह अवॉर्ड सेरेमनी में आए स्टार्स को कुछ संकेत देंगे तथा उन्हें उन संकेत से सही उत्तर देना है तथा यदि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे तो उन्हें डेयर दिया जाएगा। तत्पश्चात, सैफ, सुशांत को बोलते हैं, फैशन की दुकान, अपने पापा की शान, जुहू में है इनका बड़ा सा मकान, सोशल नेटवर्क पर सब करती हैं बयां, दिल्ली में अटकी है उनकी बॉयफ्रेंड वाली जान।

सुशांत जल्दी सैफ के इस हिंट को सुनकर उत्तर देते हैं तथा वह सोनम कपूर का नाम लेते हैं। उत्तर सही देने के पश्चात् सुशांत, सोनम के सांग्स के हुक स्टेप्स करते हैं। इस वीडियो में सुशांत के प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। कोई बोल रहा है कि सुशांत जैसा टैलेंटेड स्टार कोई नहीं था तो कोई बोल रहा है कि सुशांत की ये मुस्कराहट हमेशा हमारे दिल में जीवित रहेगी।

‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने इस शख्स का जताया आभार, स्पेशल पोस्ट शेयर कर कहा धन्यवाद

रिलीज हुआ ‘भुज’ का नया गाना, इमोशनल कर देगा ये सॉन्ग

इस शख्स के कारण अमिताभ बच्चन ने रखी फ्रेंच दाढ़ी, हुआ खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -