सुशांत को याद कर ऑनस्क्रीन मां के निकले आंसू
सुशांत को याद कर ऑनस्क्रीन मां के निकले आंसू
Share:

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पवित्र रिश्ता सीरियल की स्टारकास्ट सदमे में है. इसके साथ ही शो में सुशांत की मां के रोल में दिखीं एक्ट्रेस उषा नाडकर्णी उनके सुसाइड के बारे में जानकर टूट गई हैं. एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में उषा सुशांत को याद करते हुए रो पड़ीं. वहीं उषा को अभी तक सुशांत के जाने पर भरोसा नहीं बताया हो रहा है. इसके साथ ही उषा ने बताया कि उन्हें हेयरड्रेसर ने सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया. इसके साथ ही पहले तो उषा ने इस खबर पर यकीन ही नहीं किया. वहीं सच पता चलने पर वे कांप गई थीं.उषा ने कहा- समझ ही नहीं आया, सुशांत जो चाहता था वो सब उसे मिला. वहीं अच्छी फिल्में मिली, घर मिला. वहीं पवित्र रिश्ता के समय सुशांत ने बताया था कि वे 2 करोड़ का घर लेने वाला है. सुशांत ये भी बताता था कि कौन सी गाड़ी ले रहा है.

इसके साथ ही सब मिलने के बाद ये बच्चे को क्या हुआ मुझे समझ नहीं आ रहा. क्यों उसे सुसाइड करना पड़ा. जिनके पास काम ना हो वो बात अलग है. परन्तु  सुशांत को सब कुछ मिला.इंडस्ट्री में किसी को भी 365 दिन काम नहीं मिलता. मैं अपने बेटे को भी यही समझाती हूं, कभी काम नहीं मिला ये सोचकर डिप्रेशन में मत जाना. जितना आपके नसीब में है और समय से पहले किसी को कुछ नहीं मिलता. वहीं सुशांत के साथ कोई बड़ा आदमी भी नहीं था. वहीं उस समय सुशांत के साथ पिता या बहन होनी चाहिए थीं. वहीं ये बच्चे को क्या हो गया मुझे समझ नहीं आता. पैसों की कमी हो उसे, ऐसा नहीं हो सकता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उषा ने ये भी बताया कि सुशांत का डायरेक्शन में भी इंटरेस्ट था. इसके साथ ही सुशांत कहते थे कि डायरेक्शन सीखने के लिए विदेश जाएंगे. वहीं सुशांत सेट पर किताबें पढ़ते थे. उषा ने कहा कि सुशांत के साथ ऐसा क्या हुआ, ये सिर्फ भगवान और सुशांत ही जानते होंगे. वहीं उषा ने कहा- सुशांत को इतना ज्यादा संघर्ष भी नहीं करना पड़ा था. वहीं उसके बेचारे पिता का क्या होगा. वहीं वो कैसे इसका सामना करेगा. वहीं मुझे बुरा लगता है ये सोचकर कि जहां बेटे को पिता का क्रियाक्रम करना होता है. परन्तु अब पिता बेटे का करेंगे. ये बात करते हुए उषा भावुक हो जाती हैं. 

कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील

विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -