सुशांत केस में हुई इस मशहूर हाई प्रोफाइल मैनेजर से पूछताछ
सुशांत केस में हुई इस मशहूर हाई प्रोफाइल मैनेजर से पूछताछ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जब से गए हैं ना जाने कितने ही सवाल छोड़ गए हैं. इस बीच कई लोग उनके द्वारा छोड़े गए सवालों के जवाब ढूंढने में लगे हुए हैं. वहीँ इस समय उनके केस में पूछताछ जारी है. अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. जी हाँ, सुशांत के करीबियों से पूछताछ अब भी चल रही है और इसी के साथ ही साथ उन लोगों के भी स्टेटमेंट लिए जा रहे हैं जिनके प्रोफेशनल फ्रंट पर सुशांत से रिश्ते गहरे थे.

अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल मैनेजर रेशमा शेट्टी का. हाल ही में उनका बयान दायर किया गया है. उनसे 4 से 5 घंटों तक पूछताछ हुई. आप जानते ही होंगे कि रेशमा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम हैं और उन्हें लोग खूब प्यार देते हैं. जी दरअसल रेशमा शेट्टी अपने करियर के दौरान सलमान खान और अक्षय कुमार की मैनेजर तक रहीं हैं. इसके अलावा वह उनके अकाउंट्स तक हैंडल कर चुकी हैं.

वैसे अब बात करें सुशांत की मौत के बाद की तो उनके जाने के बाद सोशल मीडिया पर बायकॉट नेपोटिज्म हो रहा है हर कोई नेपोटिज्म को लेकर बातें कर रहा है. वहीं अब तक ट्रोलर्स के निशाने पर करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स आ चुके हैं. लोगों का कहना है वह इनकी फ़िल्में नहीं देखेंगे. अब बात करें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने बांद्रा स्थित अपने मकान में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया. जी दरअसल वजह बताई गई है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे और उनका इलाज भी चल रहा था.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं चल रही है गुटबंदी :अध्ययन सुमन

इन अभिनेताओं के साथ कैटरीना ने लड़ाया जमकर इश्क, बाद में लगा तगड़ा झटका

करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -