सुसाइड से पहले सुशांत का हुआ था रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया से झगड़ा! होगी पूछताछ
सुसाइड से पहले सुशांत का हुआ था रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया से झगड़ा! होगी पूछताछ
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरानी में डाल दिया है. उनकी आत्महत्या की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. ऐसे में अब खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लॉकडाउन के बीच उनके साथ ही रह रही थीं. जी हाँ, और ऐसे में मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस से पूछताछ करने वाली है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस जल्द ही रिया चक्रवर्ती का बयान लेगी.

आप सभी को बता दें कि मुंबई पुलिस इस मुद्दे की हर एंगल से जाँच करना चाहती है, ताकि मुद्दे की तह तक पहुंचा जा सके. वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से संबंध विच्छेद के बाद रिया चक्रवर्ती के साथ कथित तौर पर रिलेशन में थे. जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से रिया सुशांत सिंह के साथ रह रही थीं लेकिन, सुशांत सिंह ने एक दिन पहले ही उन्हें उनके घर वापस भेज दिया था.

ऐसे में अब पुलिस जानना चाहती है कि दोनों के संबंध कैसे थे? क्या मृत्यु से पहले रिया व सुशांत के बीच कोई अनबन हुई थी? एक्टर डिप्रेशन में क्यों थे? मुंबई पुलिस यह भी जानना चाहती है कि अगर दोनों के बीच संबंध बेकार हुए, तो उसके पीछे की वजह क्या रही. इसी के साथ यह भी कि रिया घर छोड़कर क्यों गई. वहीं सुशांत के अतिरिक्त रिया के क्या बाकी घरवालों से कोई मतभेद थे? यह सब सवाल है जिनका जवाब रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद ही मिल सकता है.

सुशांत की मौत पर ट्वीट करने वाले सेलेब्स पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है'

सुशांत की मौत पर ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हुए करण और आलिया, जानिए वजह

अपने पहले को-स्टार की मौत से सदमे में हैं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -