आखिर किसने कहा, 'सुशांत, क्या आप मुझसे शादी करेंगे...?
आखिर किसने कहा, 'सुशांत, क्या आप मुझसे शादी करेंगे...?
Share:

सुशांत सिंह राजपूत व् सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. अब एक बार फिर से यह दोनों ही इस फिल्म की तैयारी में व्यस्त हो चले है. सुशांत व सारा इस फिल्म के चलते भगवान शिव की नगरी केदारनाथ में पहुंच भी गए है. सुशांत सिंह राजपूत व सारा अली खान सहित फिल्म के निर्देशक भी फिल्म के लिए देव नगरी उत्तराखंड की वादियों में भृमण कर रहे है. आपको बता दे की 'एमएस धोन: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'राब्ता' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत को बॉलिवुड का उभरता हुआ सितारा कहा जाता है.

रविवार सुबह सुशांत सिंह राजपूत अपने फैन्स से बात करने के लिए ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर ऑनलाइन आए. सुशांत ने ट्वीट करते हुए हुए कहा, 'लेट्स टॉक', इसके बाद उनके पास दिलचस्प ट्वीट आने लगे और सुशांत ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उन्हें जवाब देते रहे. सबसे दिलचस्प ट्वीट तब आया जब सुशांत की एक फैन ने ट्विटर पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया.

स्नेहल महाजन नाम की इस फैन ने ट्वीट कर सुशांत से कहा, 'सुशांत, क्या आप मुझसे शादी करेंगे? मैं पिछले कई सालों से आपसे प्यार करती हैं.' अपनी फैन को निराश न करते हुए इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुशांत ने मजाकिया लहजे में कहा, 'आपने पूछने में इतना वक्त क्यों लिया? मैं तो इंतज़ार कर रहा था.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -