सुशांत की बहन ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत की बहन ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें दुनिया छोड़े 5 महीने से भी अधिक का समय हो चुका है लेकिन अब भी उनकी मौत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब फैंस को नहीं मिल पाए हैं। अब तक सुशांत की बहन भी उन्हें नहीं भुला पाइन हैं। वह सुशांत की मौत के बाद से जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लीड करती रही हैं और अब भी वह आए दिन अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ लिखती रहती हैं।

अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने एक ओपन लेटर सुशांत फैन्स के नाम लिखा। अपने लेटर में वह लिखती हैं, "मैं बहुत ज्यादा तकलीफ से गुजरी हूं और अभी भी गुजर रही हूं। जब मुझे लगता है कि अब मैं एक सामान्य और रेगुलर जिंदगी जी सकती हूं तभी कोई और दर्द उभर आता है। जख्म आसानी से नहीं भरते और इसके लिए आपको सब्र चाहिए होता है। यदि मैं अपने जख्मों को कुरेदती रहूंगी और देखूंगी कि क्या वे भर गए तो इससे हालात और बुरे ही होने वाले हैं। वो भाई जिसके साथ बड़े होते हुए मैंने अपनी जिंदगी का हर पल बिताया है। वह मेरा एक अटूट हिस्सा था। हम साथ में पूरे हो जाते थे। अब वो मेरे साथ नहीं है और ये अहसास करने और इसके साथ जीने में मुझे वक्त लगेगा। लेकिन एक बात मैं साफ तौर पर जानती हूं, और वो ये कि ईश्वर है और वह अपने भक्तों को कभी हारने नहीं देता। वो जानता है कि बहुत से दुखी दिल दुनिया में हैं और वह सबसे सच्चों को मौका दे।"

आगे श्वेता ने अपने लेटर में लिखा है, "ईश्वर और कुछ नहीं बल्कि प्यार, दया और साथ है। ऐसा कहने का मतलब ये नहीं है कि हम न्याय के खिलाफ आवाज उठाना बंद कर देंगे। बल्कि हम और ज्यादा शांत ढंग से और लगातार कोशिश करेंगे। गुस्सैल होने पर हम अपनी ऊर्जा बहुत जल्द नष्ट कर देते हैं।" वैसे श्वेता को हमेशा ही इस तरह के लेटर लिखते हुए देखा जाता है।

प्रिंस नरूला ने पत्नी और दोस्तों संग मनाया 30वां जन्मदिन

कमजोर वैश्विक संकेतों के कारण सोने की कीमतों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

टीआरपी-केंद्रित पत्रकारिता अच्छी नहीं है: प्रकाश जावडेकर