छिछोरे बन इस एक्ट्रेस को छेड़ेंगे सुशांत
छिछोरे बन इस एक्ट्रेस को छेड़ेंगे सुशांत
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों नए सेलेब्स ने पुराने सेलेब्स की छुट्टी कर दी है। जी हां, आज के वक्त में ऐसा ही प्र​तीत हो रहा है। आपको बता दें फिल्म सुशांत सिहं जल्द ही बड़ी स्क्रीन एक बार फिर  धमाल करने आ रहे हैं। जी हां, दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है 

सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा

आपको बता दें, ​अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर और वरूण शर्मा इसमें लीड रोल में नज़र आएगे। आपको बता दें इस फिल्म में नितेश सुशांत और राजकुमार दोनों को चाहते थे। इसमें राजुकुमार का सेकेंड लीड रोल था लेकिन डेट्स की कमी के चलते वह नहीं माने। गौरतलब है कि सुशांत और राजकुमार फिल्म 'काई पो छे' में साथ नज़र आए थे। इस फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं बात की जाए फिल्म की तो यह फिल्म कॉलेज टाइप की स्टोरी पर है। फिलहाल फिल्म को लेकर पूरा खुलासा नहीं हुआ है। 

जानिए किस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा पटाखा

गौरलतब है कि श्रद्धा इन दिनों साइना नेहवाल पर बन रहीं बायोपिक में साइना का किरदार निभा रहीं हैं। इसकी शूटिंग 22 सितंबर से शुरू हो चुकी है। इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इससे ​पहले श्रद्धा दो फिल्मों में नज़र आई जो सुपरहिट रही। फिल्म 'स्त्री' ने अब तक तकरीबन 123 करोड़ रूपए कमा लिए है वहीं फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' ने डबल डिजिट  में धमाल मचाया है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

स्त्री के बाद अब पुरूष का हाथ थामते नज़र आएगे राजकुमार

बिग बॉस को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा

ग्रीक में धूम मचा रही मौनी रॉय,वायरल हुई फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -