Chhichhore Poster : सुशांत-श्रद्धा की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़
Chhichhore Poster : सुशांत-श्रद्धा की फिल्म का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज डेट कुछ दिनों पहले सामने आई थी. अब छिछोरे फिल्म का पोस्टर शूट वीडियो रिलीज हो गया है. इसका पोस्टर काफी समय बाद आया है जिसके बाद आप यहां देख ही सकते हैं. इस वीडियो में सभी स्टार्स पोस्टर शूट की तैयारी करते दिख रहे हैं. फिल्म छिछोरे में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

बता दें, इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस तो डायरेक्टर नितेश तिवारी इसका निर्देशन करेंगे. फिल्म में कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं. फिल्म छिछोरे के वीडियो में उनकी पूरी टीम नजर आ रही है. साथ ही फिल्ममेकर्स ने याद दिलवाया कि फिल्म रिलीज में सिर्फ 3 महीने बचे हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन दंगल वाले नितेश तिवारी कर रहे हैं. दंगल का जलवा भारत में ही नहीं बल्कि विश्वभर में छाया. बताया जा रहा है कि फिल्म छिछोरे में आमिर खान का कैमियो रोल होगा. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म दमदार होने वाली है. 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही सारा अली खान के साथ केदारनाथ में नजर आए. सुशांत सिंह की इस फिल्म को ठीक ठाक बिजनेस किया और सारा ने डेब्यू. अब वह ‘दिल बेचारा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में संजना साघी लीड एक्ट्रेस होंगी.

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के हुए 30M फॉलोवर्स, ऐसे कर रही सेलेब्रेट

रिलीज से पहले सलमान-कैटरीना को बड़ा झटका, इस मामले में हाई कोर्ट पहुंची 'भारत'

चीनियों ने ऋतिक को दिया यह नया नाम, जल्द चीन में करेंगे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -