इतनी सुंदर है सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग, शेयर किये पोस्ट
इतनी सुंदर है सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग, शेयर किये पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के एम एस धोनी कहे जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों से और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे हैं. कई फिल्में इन्हें ऑफर की जा रही हैं और कुछ फिल्मों की शूटिंग में ये व्यस्त भी चल रहे हैं. आने वाले दिनों में सुशांत सिंह राजपूत 'केदारनाथ', 'ड्राइव', 'सोन चिरैया', 'दि फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' में नज़र आने वाले हैं. फ़िलहाल वो सोन चिरैया की शूटिंग में व्यस्त हैं जहाँ से इनका एक लुक सामने भी आया था. फिल्म में वो एक गुंडे की तरह दिखाई दे रहे थे.

खैर, इसके अलावा हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह की हैंडराइटिंग की जिसे अापने कभी नहीं देखा होगा. हालाँकि किसी भी कलाकार की हैंडराइटिंग को नहीं देखा होगा अापने. बहुत कम ऐसा होता है कि कोई सेलिब्रिटी अपने हाथों से लिखा हुआ कुछ भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. लेकिन सुशांत सिंह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हाथों से लिखा हुआ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही उन्होंने इस बार भी किया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं सुशांत की राइटिंग काफी सुंदर है और यही कारण है कि वो अक्सर ही हाथों से लिखना पसंद करते हैं. दरअसल, उन्होंने अपनी हाथों से लिखी हुई एक प्लेलिस्ट शेयर की है जिनमें उनके पसंदीदा गाने लिखे हैं और उनके सामने उनके गायक का नाम लिखा है.

 

#MindHack5.0 My Playlist that starts the day with a Big Bang !!  Alpa camasca !

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

अब लिखा जो भी हो, हमे तो उनकी हैंडराइटिंग ही दिखाई दे रही है जो बेहद ही सुंदर है. तो चलिए आपको बता देते हैं सुशांत का लिखा हुआ ये खत.

सगाई के दौरान होने वाली बहु को केक खिलाते दिखे मुकेश अम्बानी

'DJ गर्ल' ने करवाया 'Just Urbane मैगज़ीन' के लिए हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -