सुशांत की मौत पर पवित्र रिश्ता फेम अपर्णा दीक्ष‍ित ने कही यह बात
सुशांत की मौत पर पवित्र रिश्ता फेम अपर्णा दीक्ष‍ित ने कही यह बात
Share:

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं अपर्णा दीक्ष‍ित ने भी एक्टर की मौत पर अफसोस जाहिर किया है. मालूम हो कि अपर्णा ने पव‍ित्र रिश्ता में मानसी कांबले का किरदार निभाया था. एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में अपर्णा ने सुशांत की मौत पर दुख जताया. इसके साथ ही उन्होंने इस खबर को दर्दनाक और चौंकाने वाला बताया.अपर्णा ने कहा “किसी अपने के बारे में जब ऐसी खबर पता चलती है तो यकीन नहीं होता क‍ि ऐसा कुछ हुआ है.वहीं  मैं जब मुंबई में आई थी तब सुशांत मेरे पहले को-एक्टर थे, जब पहली बार मैं उनसे मिली थी तब मेरी आंखों में खुशी के आंसू थे और आज मेरे आंखों में गम के आंसू हैं. 

इसके साथ ही सुशांत एक बेहद होशियार इंसान थे और उन्होंने मुझे मेरे करियर के शुरूआती दिनों में कई एक्टिंग टिप्स दी.वहीं ”वैसे खबरों की माने तो इस शॉकिंग खबर के बाद अपर्णा अपनी को-एक्टर और दोस्त अंकिता लोखंडे के साथ ही थी. परन्तु  जब अपर्णा से इस बारे में हमने पूछा तो उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा. इसके साथ ही अंकिता ने आग्रह किया कि इस वक्त उनसे कुछ ना पूछा जाए क्योंकि ये बहुत पर्सनल चीज है. वहीं आगे अपर्णा ने कहा “कुछ लोग होते हैं जो अपनी फीलिंग्स शेयर नहीं करते हैं और अगर कुछ लोग दोस्तों से अपना दुख शेयर भी करें तो लोग उसमें इंटरेस्टेड नहीं होते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोस्तों को भी लगता है की ये हमेशा दुखभरी बातें करते हैं, मेरे कहने का मतलब ये है क‍ि सुनने वाला कोई नहीं है.”“जितना मैं सुशांत को जानती हूं, वो बहुत ही अलग इंसान थे, बहुत ही मेहनती थे और अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाते थे, परन्तु सच कहूं तो वो एक पल होता है जब आपका दिमाग काम करना बंद कर देता है इसलिए डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को हमें सीरियसली लेना चाहिए.”फिलहाल तो अपर्णा, सुशांत के टच में नहीं थी. वहीं उन्होंने कहा क‍ि शुरुआती दिनों में पवित्र रिश्ता टीम की एक दूसरे से बातें होती थी, परन्तु बाद में सब अपने काम में इतना बिजी हो गए की टच में रहना मुश्किल था.

क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -