इंदौर में सुशांत ने कहा, मुझे ट्रॉलिंग की परवाह नहीं...
इंदौर में सुशांत ने कहा, मुझे ट्रॉलिंग की परवाह नहीं...
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जो के कृति के संग में चल रहे अपने लव के फंडे के चलते भी सुर्खियों में बने हुए है तथा देखा जाए तो उनका लव का फंडा आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर चल निकला है. जानते है कौन सी मोहतरमा संग वह है. क्या कहा अभिनेत्री कृति सेनन जी हाँ, कृति संग सुशांत का नाम आजकल जबरदस्त चर्चाओं में है. वैसे भी यह दोनों जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'राब्ता' में भी अपने एक अलग व अलहदा रूप में नजर आने वाले है.

अपनी इस फिल्म से दोनों को ही काफी बड़ी उम्मीद भी है. तथा अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के चलते वह माँ अहिल्या की पावन नगरी इंदौर में दर्शको से रूबरू हो रहे थे. जहाँ पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मीडिया से कहा, ‘सबसे महत्वपूर्ण यह है कि अगर आप कोई बात बेहद भावनात्मक रूप से महसूस कर रहे हैं, तो आपको प्लेटफॉर्म की चिंता किये बगैर इसे कह देना चाहिये. आपको यह नहीं सोचना चाहिये कि आपकी बात पर लोग किस तरह ट्रॉलिंग करेंगे और क्या प्रतिक्रिया देंगे.

समय की मांग यही है कि आपको कुछ दिल से महसूस हो, तो बोल देना चाहिये.’ उन्होंने कहा, ‘हम हमेशा देखते हैं कि कई लोग मंच पर माइक पकड़ते ही सवालों के जवाब बड़े कूटनीतिक तरीके से देने लगते हैं. यह मानवीय रझान है. लेकिन ऐसे लोगों की कमी है जो अपनी भावनाओं के मुताबिक दिल से बोलते हैं.’ 31 वर्षीय अभिनेता ने जोर देकर कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहता रहूंगा.’

सुशांत संग सारा ने कहा, जय श्री 'केदारनाथ'

फिम इंडस्ट्री में वंशवाद है, पर प्रतिभा से कुछ भी हासिल हो सकता है : सुशांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -