करण पटेल से लेकर मनीष पॉल तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की  खबर सुन हैरान
करण पटेल से लेकर मनीष पॉल तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुन हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने मनोरंजन उद्योग में सभी को गहरा धक्का दिया है। इसके साथ ही 34 वर्षीय अभिनेता ने पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, मुंबई में अपने निवास पर स्पष्ट रूप से आत्महत्या कर ली थी। फ़िलहाल , अधिकारियों द्वारा आगे की जांच की जा रही है। वहीं जैसे ही उनकी मौत की खबर सामने आई, भारतीय टेलीविजन उद्योग और बॉलीवुड दोनों के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और 14 जून, 2020 को रविवार को निधन हो चुके प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुशांत के कई पूर्व सह-कलाकारों, सहयोगियों और टेलीविजन बिरादरी के अन्य सदस्यों ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। सुरभि चंदना, उर्वशी ढोलकिया, करण पटेल , करण कुंद्रा से लेकर करिश्मा तन्ना, दीपिका कक्कड़, हर किसी ने एमएस धोनी स्टार को दिल खोलकर याद किया।वहीं  उनमें से कई ने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे को भी संबोधित किया है जो अब एक गंभीर समस्या बन गई है। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, स्व-निर्मित अभिनेता अवसाद से पीड़ित था।

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की शुरुआत भारतीय टेलीविज़न उद्योग में एक शानदार शुरुआत के साथ हुई, जहाँ उन्होंने पवित्रा रिश्ता और किस देश में है मेरा दिल जैसे कई हिट गाने दिए।वहीं  पोस्ट करें कि, अभिनेता ने फिल्म काई पो चे के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। सुशांत ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी नाम की बायोपिक में टाइटिलर की भूमिका निभाने के बाद व्यापक प्रशंसा अर्जित की। इसके अलावा, उन्होंने ब्योमकेश बक्शी और छिछोरे जैसी फिल्मों के साथ कुछ शानदार प्रदर्शनों से सभी को चकित कर दिया।

क्रिस्टल डिसूजा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने सुशांत सिंह की मौत पर जताया दुःख

रश्मि देसाई ने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -