सुशांत को ड्रग्स दिए जाने की खबर पर फूटा भांजी का गुस्सा, बोली- 'ऐसा खेल खेलने के लिए...'
सुशांत को ड्रग्स दिए जाने की खबर पर फूटा भांजी का गुस्सा, बोली- 'ऐसा खेल खेलने के लिए...'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में बीते दिनों नए खुलासे हुए हैं. यह खुलासे ड्रग्स को लेकर हुए हैं. जी दरअसल अब सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है और जब से यह एंगल सामने आया है हर कोई हैरान रह गया है. बीते दिनों ही यह कहा गया था कि सुशांत को ड्रग्स दिए जाते थे. ऐसे में अब इस बारे में सुशांत की भांजी मल्लिका ने अपना दुःख जाहिर किया है. जी दरअसल इस समय वह काफी दुखी हो गई हैं और उन्होंने एक ट्वीट किया है अपना दर्द बयां किया है.

 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों. जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं. आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए. किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी. उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है. सांस लेना मुश्किल हो गया है. उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं.'

जी दरअसल मल्लिका का ये ट्वीट उनके दर्द और गुस्से दोनों को दिखा रहा है. आप देख सकते हैं जब से सुशांत इस दुनिया से गए हैं तब से मल्लिका ने अब तक कई इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्वीट कर अपने मामा को याद किया है.

इस तरह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ, सेट से शेयर की तस्वीरें

GST से राज्यों को 60 से 70% राजस्व का नुकसान: तेलंगाना

JEE-NEET एग्जाम विवाद पर बोले स्वामी- स्टूडेंट्स का हाल द्रौपदी जैसा, क्या CM बनेंगे कृष्ण ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -