SSR केस: सीबीआई हेडक्वार्टर जाएंगे सुशांत के IPS जीजा, वकील की चिट्ठी पर करेंगे चर्चा
SSR केस: सीबीआई हेडक्वार्टर जाएंगे सुशांत के IPS जीजा, वकील की चिट्ठी पर करेंगे चर्चा
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री को लेकर AIIMS द्वारा जारी रिपोर्ट पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कल CBI को पत्र लिखा था. अब सुशांत के परिजन सीबीआई हेडक्वार्टर जा रहे हैं. सुशांत के जीजा ओपी सिंह, जो IPS अधिकारी भी हैं, सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंचने वाले है. वह वकील विकास सिंह की चिट्ठी के पहलुओं पर चर्चा करेंगे.

गौरतलब है कि बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान विकास सिंह ने AIIMS की रिपोर्ट पर सवाल उठाए थे. उन्होंने दावा किया था कि सुधीर गुप्ता ने उन्हें कहा था कि सुशांत की हत्या, 200 फीसद गला दबाकर की गई थी. विकास सिंह ने इस बात पर भी जोर दिया था कि जो रिपोर्ट सुशांत के परिवार को अभी तक नहीं सौंपी गई है, वह मीडिया में कैसे लीक हो गई. उन्होंने AIIMS के उस रवैये पर आपत्ति जाहिर की थी. वहीं उसी बातचीत में विकास सिंह ने बताया था कि आवश्यकता पड़ी तो वे सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा फिर खटखटा सकते हैं. 

वहीं जिस पत्र को लेकर आज ओपी सिंह सीबीआई हेडक्वार्टर जा रहे हैं, उस पत्र के माध्यम से यही अपील की गई है कि एक नई फॉरेंसिक टीम का गठन होना चाहिए.  AIIMS की रिपोर्ट को लेकर जारी हंगामे के बीच, सुशांत के परिवार की ओर से ये मांग की गई है. विकास सिंह ने सवाल खड़े किए हैं कि बगैर पर्याप्त विसरा के AIIMS की टीम किसी परिणाम पर कैसे पहुंच गई. वहीं इस वक़्त सुशांत के परिवार को अभिनेता की सुसाइड थ्योरी भी बहुत अखर रही है. उनकी नजरों में लगातार इस मामले को एक ख़ुदकुशी का मामला बताना गलत है. विकास सिंह के अनुसार, इस बात की छानबीन की जानी चाहिए कि रिया चक्रवर्ती उन्हें ड्रग्स देती थीं या नहीं. ये भी साफ़ होना चाहिए कि सुशांत को जबरन ड्रग्स दिए जा रहे थे या फिर वे अपनी मर्जी से ले रहे थे. वकील की माने तो मामले का ये पहलू इस समय काफी अहम है.

रिया के र‍िहा होते ही भड़के शेखर सुमन, कहा- 'सब खत्‍म हो गया...'

सोनू सूद के दीवाने हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे, डेडिकेट किया अपना स्कूल प्रॉजेक्ट

एयरफोर्स डे पर फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कंगना रनौत ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -