फिर टली Drive की रिलीज़ डेट, ये है वजह
फिर टली Drive की रिलीज़ डेट, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नंडिस स्टारर 'ड्राइव' पिछले काफी समय से कई रिलीज डेट बदलने को लेकर चर्चा में बना हुआ है. फिल्म की कहानी स्पीड रेसिंग और कार चेसिंग के ईर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. कहा जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस पर आधारित है. इस फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी से जुडी जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

रिलीज़ डेट की बात करें तो, पहले ये फिल्म 2018 सितंबर में ही रिलीज़ होने वाली थी, लकिन इस साल के लिए रिलीज डेट टाल दिया गया. उसके बाद ये घोषणा हुई कि फिल्म जुन 2019 में रिलीज़ की जाएगी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म अभी भी रिलीज नहीं होगी. यानि इसकी रिलीज़ डेट एक बार फिर से टल रही है. एक रिपोर्ट कि मानें तो फिल्म के रिलीज डेट को टालने के पीछे कई काऱण हैं. ऐसा बताया जा रहा है फिल्म में वीएफएक्स का इस्तेमाल बहुत ज्यादा किया गया है जिसे पूरा करना बहुत जरुरी है. यही कारण है कि फिल्म की डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है. 

इसके अलवा कुछ पैचवर्क और रिशूट का भी काम रह रहा है, जब टीम डिसीजन लेगी उस समय शूट करेगी. इसके अलावा एक और कारण है जिसके चलते फिल्म के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है. अब देखना होगा कि फिल्म कब तक रिलीज़ होती है. 

वरुण धवन-नोरा फ़तेही ने शेयर की शानदार पेंटिंग, ये है खास

'कबीर सिंह' में नज़र आने वाली नौकरानी असल में दिखती हैं काफी अलग

Jhootha Kahin Ka : ऋषि की कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -