मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स
मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स
Share:

सुशांत सिंह राजूपत एक ऐसे अभिनेता हैं जो आज भी लोगों के दिलों में ज़िंदा है और लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। सुशांत ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन आज उनके करोड़ों चाहने वाले हैं जो उन्हें याद क़र रहे हैं। आज सुशांत की पहली पुण्यतिथ‍ि है और इस बेहद खास दिन को उनके फैंस हर तरीके ये यादगार बनाने की कोश‍िश क़र रहे हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म के सबसे पॉपुलर मीड‍ियम इंस्टाग्राम में आज भी सुशांत के फैंस की तादाद करोड़ों में है।

कभी यह संख्या बहुत कम थी लेकिन सुशांत की मौत के बाद यह संख्या बढ़ चुकी है। आपको बता दें की सुशांत की मौत के वक्त यह आंकड़ा 9 मिलियन था जो अब तक 13.4 मिलियनहो चुका है। आप सभी को बता दें कि सुशांत की मौत से पहले इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 9 मिलियन थी और चार दिन बाद दो मिलियन फॉलोअर्स और जुड़ गए थे। अब आज एक साल बाद उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 13.4 मिलियन हो गई है। आपको बता दें कि उन्होंने मरने से 11 दिन पहले 3 जून को अपना आख‍िरी पोस्ट साझा किया था।

जी दरअसल उनका अंतिम पोस्ट उनकी मां के नाम था। अपने आख‍िरी पोस्ट में सुशांत ने मां को याद कर लिखा था- 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत'। जी दरसल सुशांत अपनी मां के बहुत करीब थे। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था ऐसे में वह कई बार पोस्ट क़र माँ के लिए प्यार जताते नजर आ चुके थे।

'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है।।।' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी

इस हफ्ते भारत में लांच होगा PUBG ! Battlegrounds Mobile India है नया नाम

पत्नी से दूर हैं शाहीर शेख, कहा- 'मुझे इस वक्त मेरी वाइफ के साथ होना बहुत जरुरी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -