स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत को इस वजह से मिला अवार्ड, बहन ने शेयर की तस्वीर

स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत को इस वजह से मिला अवार्ड, बहन ने शेयर की तस्वीर

आज 74वें स्वतंत्रता दिवस पर सभी देशभक्ति के रंग में डूबे हुए हैं. इस बीच कई लोग सुशांत की यादों में भी डूबे हुए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि अब आज के इस खास दिन पर कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान दे दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार सुशांत को सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए अवॉर्ड दिया गया है. इस अवार्ड लेने के लिए आज वह ज़िंदा नहीं हैं लेकिन उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके लिए इस अवार्ड को ले लिया है.

 

हाल ही में श्वेता ने सुशांत के नाम लिखे सर्टिफिकेट के साथ फोटो ट्वीट कर दी है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर कर वह लिखती हैं- 'भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है. कैलिफोर्निया हमारे साथ है. क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया. #GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus' आप सभी जानते ही होंगे कि केवल भारत के ही नहीं बल्कि अमेरिका में रहने वाले हिन्दुस्तानी भी इस समय सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे हैं.

सभी सुशांत के केस में लगातार सरकार से सीबीआई जांच के लिए मांग करने में लगे हुए हैं. वहीं आज यानी 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है. इस बारे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया था. वैसे अब तक आम लोग ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी सुशांत के केस के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इनमे कृति सेनन से लेकर वरुण धवन, आदित्य पंचोली, अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन सहित और भी कई स्टार्स शामिल हैं.

माँ के कहने पर बदला नाम, ये हैं बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की 11 ख़ास बातें

यूजर ने सोनू से कहा- 'इंटरनेट की स्पीड बढ़वा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

इस काम को करने के बाद ही विदेश इलाज के लिए जाएंगे संजय दत्त