सुशांत के दोस्त ने सुनाई संजना को खरी-खोटी, बोले- 'सुशांत चार रातों तक सो नहीं पाए...'
सुशांत के दोस्त ने सुनाई संजना को खरी-खोटी, बोले- 'सुशांत चार रातों तक सो नहीं पाए...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन जांच तेजी से बढ़ती चली जा रही है. ऐसे में अब इस मामले में जांच सीबीआई को दी जा चुकी है. आप सभी को बता दें कि इन सभी के बीच हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त और धारावाहिक पवित्र रिश्ता के निर्देशक ने खुलासा किया था कि '#METOO आरोप लगने के बाद सुशांत की हालत कैसी हो गई थी.' जी दरअसल यह मामला साल 2018 का है जब सुशांत सिंह राजपूत फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

उस समय फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी थी. वहीं उसी दौरान यह खबर सामने आई थी कि सुशांत ने संजना के साथ बदसलूकी की. इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत को बड़ा झटका लगा था. वहीं अब इसी बारे में निर्देशक कुशल जावेरी ने एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में कुशल ने लिखा है, 'मैं संजना सांघी से एक रिप्लाई की उम्मीद कर रहा था, क्योंकि कंगना रनौत को उन्होंने बड़ी जल्दी रिप्लाई किया था. मुझे लगता है संजना व्यस्त होंगी. चलो, मैं आज आपको फिल्म से जुड़ी एक बात बताता हूं. सुशांत ने फिल्म के कई सीन के डायलॉग्स को री-राइट किया था, बिलकुल डायरेक्टर की मर्जी के बाद ही उन्होंने ऐसा किया था.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले कुशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ही जरिए एक पोस्ट साझा करते हुए बताया था कि 'मीटू के आरोप लगने के बाद सुशांत की हालत कैसी हो गई थी.' उन्होंने कहा था कि 'ये आरोप लगने के बाद सुशांत चार रातों तक सो नहीं पाए थे.  वो बस संजना का इंतजार कर रहे थे कि वो आएं और सबको सच्चाई बताएं. इस दौरान उन्होंने संजना से कई बार संपर्क करने की भी कोशिश की. लेकिन संजना से संपर्क नहीं हो पाया.' आपको पता हो इन दिनों सुशांत के केस में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं जांच भी लगातार जारी है.

इस पेंटिंग को देखने के बाद बिगड़ी थी सुशांत की मानसिक स्थिति, जपने लगे थे रुद्राक्ष की माला

सुशांत की आत्महत्या को परिवार ने बताया हत्या, शव को लेकर जताया शक

ईडी ने रिया चक्रवर्ती के चार फोन, एक आईपैड और एक लैपटॉप किया सीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -